स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बालिका छात्रावास के पीछे गन्ने के खेत में दिखे बदमाश, मचा हड़कम्प

Neeraj Patel

Publish: Jul 17, 2019 21:52 PM | Updated: Jul 17, 2019 21:52 PM

Lakhimpur Kheri

राजकीय कन्या इंटर कालेज बालिका छात्रावास के पीछे गन्ने के खेत में बदमाश देखे जाने की सूचना से हड़कंप मच गया।

लखीमपुर-खीरी. मोहम्मदी स्थित काशीराम कॉलोनी के बगल में स्थित राजकीय कन्या इंटर कालेज बालिका छात्रावास के पीछे गन्ने के खेत में बदमाश देखे जाने की सूचना से हड़कंप मच गया। बदमाशों की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक खेतों में कांबिंग की, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला।

ये भी पढ़ें - पुलिसकर्मियों की हत्या मामलें में सीएम योगी की बड़ी घोषणा, परिजनों को 50-50 लाख रुपए व सरकारी नौकरी का किया ऐलान

प्रभारी निरीक्षक संजय त्यागी ने बताया कि बालिका छात्रावास के पीछे गन्ने के खेत में एक ग्रामीण महिला घास काटने गई थी। उसने वहां कुछ बदमाशों के होने की बात लोगों को बताई। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, भारी दल-बल के साथ प्रभारी निरीक्षक वहां पहुंचे, और उन्होंने जिस खेत में बदमाशों के छिपे होने की सूचना थी, उसके सहित आसपास के तमाम खेतों को खंगाल डाला, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। पुलिस लगभग एक घंटे से अधिक समय तक खेतों में बदमाशों को ढूंढती रही।

ये भी पढ़ें - महिला अनुदेशक की बेटी का नहाते समय बनाया वीडियो, उसके बाद ये धमकी करने लगा बुरा काम, और फिर...

इस दौरान तमाम ग्रामीणों की भीड़ वहां पर इकट्ठी हो गई। ग्रामीणों ने भी बदमाशों की तलाश में पुलिस की सहायता की। प्रभारी निरीक्षक ने ग्रामीणों से कहा कि आप लोग सतर्क रहें, जैसे ही कोई अवांछित तत्व आपको दिखाई दें, तत्काल मुझे सूचित करें। इसके अलावा उस क्षेत्र में रात्रि गश्त भी बढ़ा दी जाएगी।