स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मेरे कार्यकर्ताओं को परेशान किया तो मैं उन्हें परेशान कर दूंगा- हनुमान बेनीवाल

Hemant Kumar Joshi

Publish: Jan 23, 2020 10:44 AM | Updated: Jan 23, 2020 10:44 AM

Kuchaman City

कुचामनसिटी. If I harass my workers then I will disturb them- Hanuman Beniwal नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने इस बार इशारों ही इशारों में नावां विधायक महेन्द्र चौधरी पर जुबानी हमला बोल दिया। बेनीवाल ने बुधवार की शाम को कुचामन में आयोजित एक बैठक में बोलते हुए कहा कि नावां क्षेत्र में यदि आरएलपी या भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान किया तो मैं उन्हें परेशान कर दूंगा।

If I harass my workers then I will disturb them- Hanuman Beniwal बेनीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी दिनों में चितावा थाने का घेराव किया जाएगा। इसके लिए शीघ्र ही रणनीति तैयार कर ली जाएगी। उन्होंने कुचामन के निकट ग्राम सुजानपुरा में वृद्ध दम्पत्ति के साथ हुई लूट की वारदात के मामले में पुलिस और नेताओं की मिलीभगत का आरोप लगाया। बेनीवाल ने कहा कि इन मामलों में डीजीपी से चर्चा करूंगा और बाद में राजस्थान में अपराध को रोकने के लिए भी रालोपा पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी। पिछली भाजपा सरकार को भी आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि वसुंधरा सरकार में भी राजस्थान में अपराध का ग्राफ बढा है। अब कांग्रेस सरकार में भी नागौर, सीकर चुरु में गैंगस्टर जेल में भी गैंग चला रहा है। नेताओं और पुलिस के ईशारों पर अपराध हो रहा है। नावां, परबतसर की जनता ने मेरा साथ दिया तो अब इन शहरों की जनता को परेशान किया जा रहा है। खींवसर का उपचुनाव हारने के बाद गहलोत क्षेत्र की जनता को परेशान कर रहे है।

पंचायतों में लोग परेशान

बेनीवाल ने कहा कि पंचायत चुनाव नहीं करवाना लोकतंत्र की हत्या है। मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के झगड़े से जनता परेशान हो रही है। लोगों ने फार्म भर दिए लेकिन चुनाव नहीं हुए। आने वाले समय को लेकर इनका कोई विजन नहीं है। मुख्यमंत्री दिल्ली में कुर्सी बचाने के लिए परिक्रमा कर रहे है और उपमुख्यमंत्री अपने प्रमोशन के लिए भाग रहे है। मंत्री खुलेआम भ्रष्टाचार कर रहे है। कोटा में हुई बच्चों की मौत के मामले में बेनीवाल ने कहा कि सरकार के मंत्रियों का कहना है भर्तियां बंद कर दो तो मौत भी थम जाएगी।

डेढ दर्जन रैलियां करेगी आरएलपी

बेनीवाल ने कहा कि आगामी दिनों में आरएलपी की ओर से सरकार के विरोध में आंदोलन किया जाएगा। आंदोलन की शुरुआत मुख्यमंत्री के क्षेत्र जोधपुर से किया जाएगा और फिर अजमेर, टोंक सहित कुल 12 रैलियां की जाएगी। आंदोलन करके जनता को उसका अधिकार दिलाया जाएगा। राजस्थान में 2023 में सरकार किसान का बेटा चलाएगा।

लोकसभा में उठाऐंगे मुद्दे

बेनीवाल ने कहा कि नागौर जिले के किसानों व जनता के रेल सहित अन्य मामलों में लोकसभा में आवाज उठाई जाएगी। राजस्थान में विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने का प्रयास किया जाएगा एवं पूर्ण कर्जमाफी की मांग उठाई जाएगी।

बंगला नहीं ब्यूटी पार्लर

वसुंधरा की ओर से बंगला खाली नहीं करने के मामले में बेनीवाल ने मजाकिया लहजे में कहा कि वसुंधरा का बंगला नहीं है, वह ब्यूटी पार्लर है, उस पर काफी खर्च हुआ है। गहलोत उसे खाली करवा कर अपने घर के सामने ब्यूटी पार्लर खुलवाना चाहते है। उन्होंने कहा कि आरएलपी अलग राजनैतिक दल है। इसे राजस्थान में मजबूती दी जाएगी। भाजपा से केवल गठबंधन किया है।

राहुल को कोई नहीं पूछता

जयपुर में कांग्रेस की ओर सीएए का विरोध करने के मामले में बेनीवाल ने कहा कि राहुल को अब कोई पूछता। उनके पास विरोध के अलावा कोई काम नहीं है। रोजगार यह दे नहीं पा रहे है और किसान आत्महत्या कर रहे है। मैं तो सीएए के समर्थन में हूूं। कांग्रेस मुसलमानों को सीएए के खिलाफ भडक़ाने का काम कर रही है। जनता अब समझ चुकी है। सीएए देश के लिए सबसे बड़ा काम है।

शहीद को दी श्रद्धांजलि

सांसद बेनीवाल ने इससे पूर्व शहीद रामेश्वरलाल के घर पहुंच कर शहीद को श्रद्धांजलि देने के साथ ही परिजनों को ढाढंस बंधाया। इस दौरान उन्होंने एक सिंगल फेज ट्यूबवैल कनेक्शन, शहीद स्मारक व चारदिवारी का सम्पूर्ण खर्च एवं गांव में एक सामुदायिक भवन सांसद कोटे से बनवाने की घोषणा की। इस अवसर पर सांसद बेनीवाल के साथ विजयसिंह चौधरी, केसाराम कड़वा, गोविन्दाराम शेषमा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

[MORE_ADVERTISE1]