स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस थाने में दो पक्षों में जमकर चले लात-घूसे, खाकी ने भांजी लाठियां, युवक की नाक-मुंह से बहा खून

Zuber Khan

Publish: Dec 27, 2019 00:02 AM | Updated: Dec 27, 2019 00:02 AM

Kota

molestation, tampering With Girls, police, Police lathi charge : अणु नगरी रावतभाटा के पुलिस थाने में छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले में दो पक्षों में जमकर लात-घूसे चल गए।

रावतभाटा. बड़ोदिया पंचायत के खाजूपुरा गांव की छात्राओं से छेड़छाड़ ( tampering With Girls ) के मामले में बुधवार देर रात पुलिस थाने पहुंचे दो पक्षों में लात-घुसे चल गए। जिसमें एक युवक घायल हो गया। थाने में अचानक हुए हंगामे से पुलिसकर्मी ( Rajasthan Police ) सकते में आ गए और लाठियां भांजते हुए एक दर्जन से ज्यादा लोगों को खदेड़ा। घटनाक्रम करीब 20 मिनट तक चलता रहा। रात करीब पौने बारह बजे मामले का पटाक्षेप हुआ।

Read More: कोचिंग छात्रा को छेडऩा मजनू को पड़ा भारी, लोगों ने की जमकर धुनाई तो लड़की के पैर पकड़ मांगी माफी

जानकारी के अनुसार खाजूपुरा निवासी दो छात्रा बड़ोदिया गांव के विद्यालय में पढऩे जाती थी। जहां गांव के कुछ युवक छात्राओं पर फब्तियां कसने के साथ छेड़छाड़ करते थे। बुधवार को खाजूपुरा गांव में एक समारोह के दौरान आरोपी युवकों को छात्रा के परिजनों ने घेर लिया। कुछ युवकों ने आरोपी युवकों की पिटाई भी कर दी। मामला बिगडऩे की सूचना पर रावतभाटा थाने से पुलिस जाब्ता खाजूपुरा व बड़ोदिया गांव भेजा गया। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। यहां वार्ता के दौरान कुछ युवकों ने एक युवक पर हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों ने युवक का बचाव करते हुए लाठिया भांज सभी लोगों को थाने से खदेड़ा। वहीं, पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

Read More: युवतियों को छेड़ रहा मनचला अचानक चंबल में कूदा, पानी के तेज बहाव में बहा

छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले में हुए विवाद की जानकारी मिलने पर दोनों पक्षों के लोगों को थाने पर बुलवाया था। यहां दोनों पक्षों के आपस में झगडऩे की सूचना मिली थी। मामले की जानकारी जुटा कर कार्रवाई की जा रही है।
तृप्ति विजयवर्गीय, एएसपी रावतभाटा

[MORE_ADVERTISE1]