स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में निकालेंगे तिरंगा रैली

Rajesh Tripathi

Publish: Jan 24, 2020 22:44 PM | Updated: Jan 24, 2020 22:44 PM

Kota

घटोत्कच सर्किल से जीएडी सर्किल तक निकालेंगे रैली

कोटा. गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में तिरंगा रैली का आयोजन शनिवार शाम 4 बजे से किया जाएगा। कार्यक्रम समन्वयक पूर्व पार्षद बृजेश शर्मा नीटू ने बताया कि इसके लिए शहर के युवाओं, सामाजिक संगठनों एवं कई संस्थाओं से संपर्क कर उन्हें कार्यक्रम में आने के लिए न्योता दिया गया है। घटोत्कच सर्किल से प्रारंभ होकर, महावीर नगर तृतीय चौराहे से महावीर नगर द्वितीय से होकर तलवंडी परशुराम सर्किल से केशवपुरा होती हुई तीन बत्ती सर्किल से जीएडी सर्किल पर समाप्त होगी। जहां पर सभा का आयोजन किया जाएगा।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया 2 को कोटा आएंगे
कोटा। भजापा शहर अध्यक्ष रामबाबू सोनी ने पदभार संभालने के बाद शुक्रवार को संगठनात्मक कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर पहली बैठक ली। आगामी कार्यक्रमों के बारे में चर्चा की गई। शहर अध्यक्ष ने संशोधित नागरिकता कानून के बारे में लोगों की भ्रांतियां दूर करने के लिए व्यापक स्तर पर जन जागृति मुहिम चलाने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता लोगों को बरगला रहे हैं, इसलिए हमें लोगों की भ्रांतियां दूर करने का काम करना होगा।

शहर अध्यक्ष 6 जनवरी गणतंत्र दिवस को ध्वजारोहण सुबह 8.30 बजे भाजपा जिला कार्यालय पर करेंगे। 2 फरवरी को प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का कोटा प्रवास रहेगा। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक प्रबुद्ध जनों के संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम का स्थान एवं उसके बारे में तय करने की जिम्मेदारी के लिए जिला पदाधिकारियों की एक टीम तैयार की गई। जिसमें जिला उपाध्यक्ष सतीश गोपालानी, लक्ष्मण सिंह खींची, जिला महामंत्री जगदीश जिंदल, अमित शर्मा तथा जिला मंत्री मुकेश विजय, राजेन्द्र अग्रवाल रहेंगे।

[MORE_ADVERTISE1]