स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाज नहीं आ रहे झपट्टामार, फर्जी नंबर प्लेट लगाकर स्कूटर पर आए बदमाश कोचिंग छात्रा से मोबाइल छीन भाग छूटे

Suraksha Rajora

Publish: Oct 19, 2019 21:20 PM | Updated: Oct 19, 2019 21:20 PM

Kota

theft बेखौफ बदमाश भीड़ भाड़ इलाके में दे रहे वारदात को अंजाम

कोटा. विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को करीब साढ़े 4 बजे स्कूटर पर आए दो बदमाश कोचिंग छात्रा का मोबाइल छीनकर भाग गए। इस पर कोचिंग छात्रा ने अपनी सहेली के साथ उसका पीछा भी किया, लेकिन बदमाश तेजी से प्रेमनगर में घुसकर फरार हो गए।

कोचिंग छात्रा मोली विजय ने बताया कि शनिवार शाम को वह स्टेशनरी की दुकान के बाहर खड़ी थी व उसके हाथ में उसका स्मार्ट फोन था। इसी दौरान कुछ देर से उसका स्कूटर से पीछा कर रहे दो युवक तेजी से उसके पास आए तथा स्कूटर पर पीछे बैठे युवक ने उसके हाथ से उसका मोबाइल छीन लिया व तेजी से स्कूटर को दौड़ाकर भाग निकले।

इस पर मोली ने उसकी सहेली के साथ उसका पीछा किया तथा स्कूटर के नंबर नोट कर लिए, लेकिन दोनों आरोपी तेजी से फरार हो गए। इस पर उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। इस पर पुलिस ने कोचिंग छात्राओं के बताए मार्ग पर बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं लगा।

पुलिस की जांच में पता लगा कि स्कूटर पर जो नंबर प्लेट थी वह काफी नई सीरिज के वाहनों की है, जबकि स्कूटर काफी पुराना था। ऐसे में नंबर प्लेट के फर्जी निकलने से पुलिस अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी तरीके से बदमाशों का पता लगा रही है।