स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चोरों को रास आ रही लम्बी रातें, फिर गोदाम से ले उड़े पांच लाख के कृषि उपकरण

Rajesh Tripathi

Publish: Jan 22, 2020 20:18 PM | Updated: Jan 22, 2020 20:18 PM

Kota

गुमानपुरा थाना क्षेत्र के फल-सब्जीमंडी में की वारदात

 

कोटा. गुमानपुरा थाना क्षेत्र स्थित फल-सब्जीमंडी से चोर एक दुकान से करीब पांच लाख रुपए का सामान ले गए। उधर पुलिस चोरी के इस मामले का खुलासा करने की जगह इसे छुपाने में जुटी रही, लेकिन पांच दिन बाद व्यापारियों के विरोध के बाद मामला सामने आ गया।

पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से किया बलात्कार, गर्भवती हुई तो
कर डाली हत्या.. कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

कैथून के कादीहेड़ा गांव निवासी व्यापारी मांगीलाल नागर ने गुमानपुरा पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि गुमानपुरा स्थित नई धानमंडी की साईं फल सब्जीमंडी में उनकी दीपक इन्टरप्राइजेज के नाम से दुकान है। इसी के निकट 28-ए में उनका गोदाम है। जिसमें कृषि उपकरण रखे थे। 16 जनवरी की रात चोरों ने उनके गोदाम के शटर का ताला तोड़कर करीब पांच लाख रुपए के थे्रसर, कंधी, प्रेसरवती, थ्रेसर क्लिप, नले, नट बोल्ट समेत कृषि उपकरण चुरा लिए। पुलिस ने अज्ञात जनों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। अब तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका है। मामले की जांच एएसआई गोविन्द सिंह को सौंपी गई है।

चुनावों में गजब खेल : सरपंच बनने के लिए पति-पत्नी, भाई
और भतीजा एक-दूसरे को देंगे टक्कर

आए दिन चोरियां व्यापारियों के लिए सिरदर्द
व्यापारियों ने बताया कि सब्जीमंडी में आए दिन होने वाली चोरियां सिरदर्द बन गई है। सुरक्षा के लिए मंडी के गेटों व परिसर में घूमने के लिए चौकीदार भी लगाए, लेकिन इसके बावजूद चोर वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे। वहीं पुलिस चोरियों के मामले में महज औपचारिकता पूरी कर रही है।

[MORE_ADVERTISE1]