स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सूने घर में चोरों ने लगाई सेंध, लाखों की जेवरात व नगदी लेकर फरार

Rajesh Tripathi

Publish: Dec 13, 2019 20:46 PM | Updated: Dec 13, 2019 20:46 PM

Kota

3 लाख रुपए की नकदी व जेवरात की चोरी

 

कोटा. रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र की पूनम कॉलोनी स्थित दुर्गा नगर में अज्ञात बदमाशों ने सूने घर से करीब 15 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर व 3 लाख रुपए की नकदी चुरा ली।
दुर्गा नगर के प्लॉट नंबर एक निवासी अल्का तिवारी (52) व उनके पति दिनेश कुमार तिवारी सोमवार दोपहर करीब 2 बजे भतीजे के फ्लेट के नांगल में चंद्रशेखर आवासीय योजना उद्योग नगर गए थे। घर में कोई नहीं होने से ताला लगा हुआ हुआ था। कार्यक्रम के बाद जब वे शुक्रवार को घर पहुंचे तो घर का सामान बिखरा पड़ा था। दरवाजे के ताला और अलमारी का ताला टूटा हुआ था। अलमारी में रखे करीब 15 लाख रुपए के जेवर व तीन लाख रुपए की नकदी चुरा लिए थे।

डब्ल्यूटीओ ने दिया सुपर पावर फूड का दर्जा,कुपोषण से
लड़ेगी और तंदुरुस्त भी करेगी 'सहजन '

ये हुआ चोरी
उन्होंने बताया कि अलमारी में 7 सोने की चेन, 2 जेंट्स अंगूठी, 1 जोड़ी झुमकी, 2 जोड़ी कान के टॉप्स, 3 मंगलसूत्र, 6 लेडीज अंगूठी, 2 जेंट्स घड़ी, 4 जोड़ी पायल, 3 जोड़ी बिछुआ, 20 चांदी के सिक्के, 1 हार सेट, 2 वाहनों की आरसी, साढ़े तीन लाख रुपए नकद, कपड़े, स्कूटर व बाइक चोरी हो गए। उन्होंने बताया कि चोर करीब 15 से 20 लाख रुपए के जेवरात व नकदी चुरा ले गए।

सड़क पर भिखारी की जिंदगी गुजार रहा था ,अपना घर का मिला साथ तो बदला हुलिया

मामला दर्ज, जांच शुरू
पीडि़त महिला के भतीजे श्वेतांक दीक्षित ने बताया कि उन्होंने हाल ही एक हॉस्टल लीज पर लिया था। इसका पेमेंट करने के लिए 3 लाख रुपए अलमारी में रखे थे। घटना की जानकारी पर रेलवे कॉलोनी थाने पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

[MORE_ADVERTISE1]