स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप से चार लाख का सामान और नकदी चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

Rajesh Tripathi

Publish: Jan 18, 2020 22:54 PM | Updated: Jan 18, 2020 22:54 PM

Kota

टीचर्स कॉलोनी में वारदात, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

कोटा. नए कोटा की टीचर्स कॉलोनी स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर शुक्रवार रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोर यहां से करीब चार लाख रुपए के उपकरण व नकदी चुरा ले गए। शनिवार सुबह दुकानदार ने पुलिस में इस आशय की रिपोर्ट दी।

42 साल पहले 23 की उम्र में पिता बने सरपंच, अब बेटे ने भी दोहराया इतिहास

दुकान संचालक ललितकुमार ने बताया कि शुक्रवार रात दुकान में देर रात अज्ञात चोर छत के रास्ते जाली का दरवाजा तोड़कर घुसे। इसके बाद चोरों ने दुकान की तलाशी ली और दुकान में रखे पंखे, मोबाइल व एलईडी जैसे महंगे उपकरण चुरा कर ले गए। संचालक ने बताया कि प्रारंभिक आकलन में दुकान से चार लाख रुपए का इलेक्ट्रानिक्स का सामान व नकदी चोरी होने का अनुमान है।

दुकान पहुंचा, तो चला चोरी का पता
दुकानदार ने बताया कि जब वह सुबह दुकान पर आया, तो उसे मामले का पता चला। उसने दुकान में जाकर देखा तो काउंटर व फर्श पर मोबाइल व अन्य सामान बिखरा हुआ था। इससे उन्हें चोरी का शंका हुई, तो उन्होंने दुकान की छत पर जाकर देखा तो ऊपर बने जाली का दरवाजा टूटा हुआ था। संभवत चोरों ने यहां से प्रवेश कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। करके दुकान के अंदर आया था पुलिस ने दुकानदार की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

गारंटी अवधि में टूटे फोन का क्लेम नहीं देना बीमा कंपनी को पड़ा भारी

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

दुकानदार ने बताया कि चोरी की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। इसी के आधार पर पुलिस मुखबिरों व पुराने चालानशुदा आरोपियों व संदिग्धों से भी मामले की पूछताछ कर रही है।

[MORE_ADVERTISE1]