स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

...मैं नहर में कूद रहा हूं ' मेरा दिमाग खराब हो रहा है, मां से फोन पर यह कहकर लापता हुआ युवक,नहर किनारे मिली स्कूटी

Suraksha Rajora

Publish: Jan 22, 2020 21:33 PM | Updated: Jan 22, 2020 21:46 PM

Kota

युवक की तलाश में जुटी पुलिस व रेस्क्यू टीमें, नहीं लगा सुराग

कोटा. बोरखेड़ा थानाक्षेत्र में 80 फीट रोड पर एक युवक मंगलवार को स्कूटी छोड़कर लापता हो गया। उसने नहर में कूदने की संभावना को देखते हुए पुलिस व नगर निगम की रेस्क्यू टीम ने बुधवार को उसकी तलाश शुरू की, लेकिन रात तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका। नहर किनारे युवक की स्कूटी व उसकी डिग्गी में उसका मोबाइल बरामद हुआ। युवक का बुधवार शाम तक कोई सुराग नहीं लग सका।

अब एमबीएस अस्पताल में हो सकेगा नेत्रदान,सरकारी क्षेत्र में पहला आई रिट्रिवल सेंटर की सौगात


पुलिस ने बताया कि काला तालाब निवासी मोहम्मद रफीक (52) ने मंगलवार रात को बोरखेड़ा पुलिस को बताया कि उसका पुत्र नाजिस (19) मंगलवार शाम को करीब साढ़े 5 बजे घर से स्कूटी लेकर निकला। इसके बाद करीब 6 बजे उसने मोबाइल से उसकी मां रजिया को फोन किया और कहा कि मैं नहर में कूद रहा हूं और मेरा दिमाग खराब हो रहा है। मोबाइल को स्कूटी की डिग्गी में रख रहा हूं। युवक के फोन के बाद मां घबरा गई और उसने मोहम्मद रफीक को मामले की जानकारी दी।

एक हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, हत्या के मामले में काट रहा था उम्र कैद की सजा

इस पर मोहम्मद रफीक, परिजन व रिश्तेदार उसकी तलाश में जुट गए। मामले की सूचना देने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और उसकी तलाश शुरू की। उसकी स्कूटी 80 फीट रोड पर स्टील ब्रिज के निकट खड़ी मिली। मोबाइल भी स्कूटी की डिग्गी में रखा था। पुलिस प्रशासन व नगर निगम की रेस्क्यू टीम ने रात तक उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। इसके बाद बुधवार सुबह फिर उसकी तलाश की गई, लेकिन रात तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया।

परिजनों ने बताया कि युवक की मानसिक स्थिति सही नहीं थी। उसका करीब डेढ़ वर्ष से मनोचिकित्सक भरत सिंह शेखावत के यहां उपचार चल रहा था। परिजनों ने बताया कि उसे नहर में कूदते हुए किसी ने नहीं देखा और न ही इस बारे में पक्का नहीं कहा जा सकता। इसके चलते वह स्कूटी छोड़कर कहीं ओर भी जा सकता है। घटना के बाद से लापता हुए युवक नाजिस की मां रजिया का रो-रोकर बुरा हाल है।

[MORE_ADVERTISE1]