स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छात्र संघ अध्य्क्ष के शपथ ग्रहण में वक्ता को रोकना पड़ा भारी,मचा बवाल,छात्रों ने कुर्सियां तोड़ी,विरोध में उतरा एबीवीपी छात्र संगठन

Suraksha Rajora

Publish: Dec 12, 2019 19:15 PM | Updated: Dec 12, 2019 19:15 PM

Kota

कॉलेज में प्रदर्शन, हंगामा,गुस्साए छात्रों ने टेबल कुर्सियां तक उठाकर फेंक दी।

कोटा. जेडीबी साइंस कॉलेज में शपथ ग्रहण के दौरान एबीवीपी के वक्ता को भाषण देते हुए टोकने से हुआ विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। घटना के विरोध में एबीवीपी छात्र संगठन ने गर्वमेंट कॉलेज में जमकर बवाल किया । छात्र संघ अध्यक्ष रोहित चौधरी,जेडीबी सांइस छात्रा संघ अध्यक्ष रंजना जांगिड़ ,पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रवि गुर्जर की अगुवाई में विद्यार्थियों ने सहायक निदेशक कॉलेज शिक्षा का घेराव किया और उनसे मांफी मांगने की मांग की।

गुस्साए छात्रों ने टेबल कुर्सियां तक उठाकर फेंक दी
एबीवीपी के प्रदर्शन को देखते हुए एनएसयूआई के छात्र भी प्रदर्शन करने लगे। एनएसयूआई छात्रों का कहना था कि शिक्षकों का अपमान नही सहा जाएगा।
दोनो संगठनों के विद्यार्थी आमने सामने हो गए। हंगामे की सूचना पर नयापुरा सीआई व आरएसी के जवान मौके पर पहुचे ओर प्रदर्शनकारियों से समझाइश की।

एबीवीपी के छात्र आयुक्तालय कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। आखिरकार सहायक निदेशक कॉलेज शिक्षा को जेडीबी कॉलेज की घटना पर हाथ जोड़कर खेद प्रकट करना पड़ा तब जाकर विद्यार्थी परिषद के छात्रों का गुस्सा शांत हुआ।

[MORE_ADVERTISE1]