स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रास्ते में रोक कर की छेड़छाड़ फिर धमकाया, किसी को बताया तो जान से मार देगा और खुद भी मर जाएगा

Suraksha Rajora

Publish: Nov 11, 2019 21:38 PM | Updated: Nov 11, 2019 21:38 PM

Kota

छेड़छाड़ के दो आरोपियों को 3 साल की सजा और जुर्माना

कोटा. पोक्सो न्यायालय ने छेड़छाड़ के 4 वर्ष पुराने दो अलग-अलग मामले में दो आरोपियों को तीन-तीन साल की जेल और जुर्माने से दंडित किया। विशेष लोक अभियोजक धीरेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि 19 सितम्बर 2016 को पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि सुकेत के जुल्मी रोड निवासी शाहरुख शाह (24) ने 18 सितम्बर रास्ते में उससे छेड़छाड़ की।

आरोपी ने धमकाया कि किसी को बताया तो जान से मार देगा और खुद भी मर जाएगा। न्यायाधीश ने दोनों पक्षों के बयान के बाद शाहरुख को तीन साल की सजा और 67 सौ रुपए के जुर्माने से दंडित किया।

इसी प्रकार पोक्सो न्यायालय ने एक अन्य मामले में आरोपी को तीन साल की सजा सुनाई और 6500 रुपए का जुर्माना लगाया। विशेष लोक अभियोजक धीरेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि 3 जून 2018 को पीडि़ता ने चेचट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि स्कूल व कोचिंग जाते समय उसे सूर्यवीर सिंह उर्फ टोनू उसका पीछा करता है।

एक रात वह घर के बाहर बैठी थी तब टोनू ने उसका गला दबाकर बद्तमीजी की। पुलिस ने आरोपी पर छेड़छाड़ व पोक्सो अधिनियम में मामला दर्ज किया। मामले में 9 गवाहों के बयान दर्ज करवाए। इस आधार पर अदालत ने आरोपी टोनू को दोषी करार दिया।

[MORE_ADVERTISE1]