स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कृपया ध्यान दे, तड़के ही निपटा लेना काम, नए कोटा में चार घंटे ठप रहेगी बिजली

Suraksha Rajora

Publish: Aug 19, 2019 20:30 PM | Updated: Aug 19, 2019 20:30 PM

Kota

power cut कटौती कहीं आपको मुश्किलों में न डाल दे इसीलिए सारे काम तड़के उठकर ही निपटा लें।

कोटा. राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम मंगलवार को महावीर नगर स्थित 132केवी जीएसएस की मरम्मत में जुटेगा। जिसके चलते सुबह से ही नए कोटा के अधिकांश इलाकों की बत्ती गुल हो जाएगी। चार घंटे लंबी कटौती कहीं आपको मुश्किलों में न डाल दे इसीलिए सारे काम तड़के उठकर ही निपटा लें।

 

मंत्री जी की शिक्षकों को सीख, ब्लैक बोर्ड हटा कर लैबोरेट्री में पढ़ाए, टेक्निकल यूनिवर्सिटी तकनीकि के साथ स्वरोजगार मुखी शिक्षा पद्दति विकसित करे


महावीर नगर 132 केवी जीएसएस से ही केईडीएल के 33 केवी जीएसएसों को तथा यहां से उपभोक्ताओं के घरों में बिजली उपलब्ध कराई जाती है। प्रसारण निगम की ओर से अपने जीएसएस में सुबह 9 से दोपहर 1 बजे तक मरम्मत का काम किया जाएगा। जिसके चलते शटडाउन लेने के कारण केईडीएल के 33 केवी जीएसएसों को भी बिजली नहीं मिलेगी। नतीजन नए कोटा के अधिकांश इलाकों में मंगलवार को बिजली की चार घंटे तक सप्लाई नहीं हो सकेगी।

इन क्षेत्रों मेंं बंद रहेगी बिजली

हरिओम नगर, वीर सावरकर नगर, लुहारिया बस्ती सेक्टर 4 व 5, रंगबाड़ी योजना, रंगबाड़ी कच्ची बस्ती, भील बस्ती, तलाव गांव, नारकोटिक्स कॉलोनी, केशवपुरा सेक्टर, रंगबाड़ी मेन रोड, टीचर्स कॉलोनी, तलवण्डी का कुछ क्षेत्र, मीरा मार्केट, महावीरनगर द्वितीय प्लाट नम्बर 266 से 271, 618 से 637,659 से 699,700 से 708, महावीरनगर तृतीय सेक्टर 1,2,3,4,5,7,8 व 9 आदि इलाकों में चार घंटे तक बिजली बंद रहेगी।

यहां भी होगी कटौती
इसके अलावा सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक किशोरपुरा, ईदगाह, दशहरा मैदान और ऑयल मिल के आसपास के क्षेत्र में भी चार घंटे तक विद्युत आपूर्ति नहीं की जाएगी।