स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रधानाचार्य के घर से लाखों के जेवरात चोरी

DILIP VANVANI

Publish: Dec 05, 2019 11:01 AM | Updated: Dec 05, 2019 11:01 AM

Kota

आरपीएस कॉलोनी स्थित एक प्रधानाध्यापक के सूने मकान से अज्ञात व्यक्ति सोने व चांदी के जेवरात चुरा ले गए। वारदात के समय प्रधानाचार्य दिल्ली एम्स में इलाज के लिए गए थे। दिल्ली से 9 दिन बाद लौटने पर वारदात का पता चला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रावतभाटा. आरपीएस कॉलोनी स्थित एक प्रधानाध्यापक के सूने मकान से अज्ञात व्यक्ति सोने व चांदी के जेवरात चुरा ले गए। वारदात के समय प्रधानाचार्य दिल्ली एम्स में इलाज के लिए गए थे। दिल्ली से 9 दिन बाद लौटने पर वारदात का पता चला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more: स्वराज एक्सप्रेस में 1.70 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड हैदराबाद से गिरफ्तार
राजकीय बालिका प्रवेशिका संस्कृत विद्यालय के प्रधानाचार्य ललित विक्रम सिंह आरपीएस कॉलोनी में मकान नंबर पीजी 64 में रहते हैं। प्रधानाचार्य ने बताया कि दिल की बीमारी होने के कारण वह पत्नी को लेकर दिल्ली एम्स मेें गया था। चोर मकान के पीछे से टीनशेड को टेड़ा कर अन्दर घूसे। अन्दर जाली का काट दिया। अन्दर घुसकर अलमारी खोलकर लॉकर से नकदी व जेवरात निकाल लिए। डबल बेड के गद्दों के कवर में भी जेवरात रखे थे, जिसे चुरा लिया। चोरों ने अलमारी व पलंग के अन्दर रखे सामान को बिखेर दिया। प्रधानाचार्य 30 नवम्बर को घर पर आए तो सामन बिखरा हुआ था। अलमारी व गद्दों के बीच रखे जेवरात गायब थे। ऐसे में उन्हें बात समझाते देरी नहीं लगी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read more: Weather News : कोहरे से लिपटी रही सुबह, यहां का तापमान गिरकर 6.3 डिग्री पर पहुंच...
यह हुए जेवरात चोरी
प्रधानाचार्य ने बताया कि चोर सोने का हार, चुड़ी, अंगूठी, एक जोड़ी चांदी की पायजेब व आर्टिफिशियल ज्वैलरी चुराकर ले गए।
धारदार हथियार सहित तीन गिरफ्तर
पुलिस ने बुधवार को धारदार हथियार सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया है। विक्रम नगर टाउनशिप निवासी नरेन्द्र ढोली को डेम के पास छूरे सहित गिरफ्तार किया है। इंद्रा कॉलानी निवासी सुनील उर्फ काकाराम राम शर्मा को मंडेसरा बस स्टैंड व जोगणिया माता मन्दिर निवासी विशाल भाट को भी मंडेसरा बस स्टैंड पर चाकू सहित गिरफ्तार किया है।

[MORE_ADVERTISE1]