स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चोरी का माल बेच पाता उससे पहले ही चढ़ गया पुलिस के हत्थे, 2 लाख के मोबाइल बरामद

Rajesh Tripathi

Publish: Jul 20, 2019 23:22 PM | Updated: Jul 20, 2019 23:22 PM

Kota

मोबाइल और लेपटॉप चोरी का आरोपी गिरफ्तार

 

कोटा. आरकेपुरम थाना क्षेत्र के नयागांव स्थित एक मोबाइल की दुकान से करीब एक माह पूर्व हुई चोरी के मामले में शुनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे करीब दो लाख रुपए के मोबाइल, लेपटॉप व कार्ड बरामद किए।
नीरज स्वामी ने आरकेपुरम पुलिस थाने में 19 जून को दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसकी नयागांव में मोबाइल की दुकान है। 18 जून की रात को अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे सेंध लगाकर उसमें रखे मोबाइल, लेपटॉप, मैमोरी कार्ड व अन्य सामान चोरी कर लिया। इस मामले में 18 जुलाई को कांस्टेबल विजेन्द्र को सूचना लगी कि आरोपी चोरी का सामान बेचने की फिराक में है। इस पर एएसआई रामलाल, भीमाराव व विजेन्द्र ने योजनाबद्ध तरीके से बाईपास सब्जीमंडी के पास सामान बेचने की फिराक में खड़े धर्मेन्द्र जाट को पकड़ा तथा उसकी तलाशी ली तो उसकी पेंट की जेब में रखे दो मोबाइल बरामद हुए। जिनके बारे में पूछने पर वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।

कोटा के श्रीकिशन का कमाल, खोजी आम की
ऐसी पौध की वैज्ञानिक भी रह गए दंग

पुलिस ने पूछताछ की तो उसने चोरी की वारदात कबूली तथा चोरी का माल घर पर होने की जानकारी दी। इस पर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके घर से एक थैले में रखे करीब 2 लाख रुपए कीमत के 20 मोबाइल, एक लेपटॉप, 3 मेमौरी कार्ड बरामद किए। आरोपी से चोरी की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।