स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जुए के खिलाफ कार्रवाई, पुलिस ने मारा छापा तो बचने के लिए छत से कूदे,दो घायल चढा प्लास्टर

Suraksha Rajora

Publish: Sep 19, 2019 22:25 PM | Updated: Sep 19, 2019 22:28 PM

Kota

gambling raid आधा दर्जन सटोरिए पकड़े, 5520 रुपए बरामद

कोटा. आरके पुरम पुलिस ने गुरुवार रात को जुए के खिलाफ कार्रवाई करते हुए विभिन्न जुए के अड्डों पर छापा मारकर आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 5520 रुपए बरामद किए। इस दौरान पुलिस से बचने के लिए दो सटोरिए सीढिय़ों से छत पर कूदने से घायल हो गए। दोनों को पुलिस ने नए अस्पताल में भर्ती करवाया।

कोटा बाढ़:पीछे छोड़ गई तबाही के निशाँ...धीमी पड़ी मदद की रफ्तार, सेवाभाव सिर्फ आश्रय स्थलों तक सिमटा

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि आरके पुरम थानाक्षेत्र के रोझड़ी गांव में हाइवे के पास स्थित एक मकान की छत पर कुछ लोग जुआ खेल रहे है। सूचना पर थाने के एएसआई सुरेश चंद जाप्ते समेत मौके पर पहुंचे और सत्तू गुर्जर के मकान में जुआ खेलने की अवैध गतिविधि चल रही थी।

आठ लाख का एक गीत,घबराइए मत दशहरा मेले में आप भी सुन सकेंगे सोनू निगम की आवाज में यह गीत

पुलिस को देखकर जुआ खेल रहे विज्ञान नगर के संजय नगर निवासी कलीम, साजीदेहड़ा के शिवचौक निवासी मोहम्मद हसन कार्रवाई से बचने के लिए भीतर की ओर भागे और सीढिय़ों से छत पर जा कूदे। जिससे दोनों घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को पुलिस के चेतक वाहन से मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां उनका उपचार शुरू किया गया।

निगम चुनाव..जिला अध्यक्ष त्यागी बोले, कांग्रेस का टिकट चाहिए तो करना होगा ये काम

पुलिस ने जुआ खेलते हुए अनंतपुरा के पंडित दीनदयाल नगर निवासी पवन (25), आरके पुरम के श्याम नगर निवासी राजू राजपूत (40), मंडाना निवासी चांदमल लखारा (45), बालाकुंड निवासी माणकंचद यादव (53), रोझड़ी निवासी बद्रीलाल (50) व रंगबाड़ी निवासी घनश्याम गोस्वामी (45) को गिरफ्तार कर 5,520 रुपए, ताश व अन्य सामान बरामद किए।