स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कर्ज चुकाने के लिए अपने ही जानकार का ट्रैक्टर ट्रॉली चुरा लिया..ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Rajesh Tripathi

Publish: Dec 12, 2019 20:53 PM | Updated: Dec 12, 2019 20:53 PM

Kota

कर्ज चुकाने के लिए की थी चोरी,पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

कोटा. कुन्हाड़ी पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर चोरी की एक ट्रैक्टर ट्राली बरामद की। आरोपियों ने कर्ज के चलते चोरी की वारदात करने की बात कबूली।

बोरिंग करते वक्त कम्प्रेसर का पाइप फटा, गैस लीकेज
से मची अफरा तफरी

थानाधिकारी गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि 9 दिसंबर को झालीपुरा निवासी महावीर रेगर ने 26 नवंबर को कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में नहर के निकट से उनका ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया। टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों व वाहन चोरी के चालानशुदा आरोपियों से गहनता से पूछताछ की। साइबर सेल व मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी के आरोपी कुन्हाड़ी बापू कॉलोनी निवासी बद्रीलाल बैरवा (53) व केशवरायपाटन के अमर विहार कॉलोनी निवासी मनजीत सिंह (32) को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मनजीत सिंह के चोरी ट्रैक्टर ट्रॉली आरोपी मनजीत सिंह के घर से बरामद किया। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से बद्रीलाल को जेल भेज दिया गया, जबकि मनजीत सिंह को एक दिन के रिमांड के लिए पुलिस को सौंप दिया गया।

5 में नाश्ता, 20 में पूडी-सब्जी, 50 में भरपेट खाना

कर्ज के चलते दिया चोरी की वारदात को अंजाम
थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी मनजीत सिंह ट्रैक्टर खरीदने के लिए ऋण दिलवाने का कार्य करता था। जिस पर बाजार का कर्ज चढ़ा हुआ था। मनजीत सिंह ने बद्रीलाल के साथ मिलकर फरियादी महावीर के ट्रैक्टर ट्रॉली को चोरी करने की योजना बनाई। महावीर ने कुछ समय पहले ही नया ट्रैक्टर ट्रॉली खरीदा था। महावीर प्रसाद व बद्रीलाल दोनों के ट्रैक्टर कुन्हाड़ी की साइट पर चल रहे निर्माण कार्य में लगे थे। आरोपी बद्रीलाल ने महावीर को फोन करके हरियाली रिसोर्ट नहर के पास बुलाया, जहां उसे बातों में उलझाकर नांता की ओर ले गया। पीछे से आरोपी मनजीत सिंह महावीर का ट्रैक्टर चोरी कर ले गया।

[MORE_ADVERTISE1]