स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पीपल्दा विधायक पर भड़की कांग्रेस देहात जिला अध्यक्ष, 'मंत्री न बन पाने की भड़ास निकाल रहे हैं रामनारायण मीणा '

Rajesh Tripathi

Publish: Aug 20, 2019 07:08 AM | Updated: Aug 19, 2019 23:40 PM

Kota

Controversy : विधायक और कांग्रेस देहात अध्यक्ष में तनातनी, जिला अध्यक्ष बोली, पीपल्दा
विधायक मुझे पार्टी से निकलवाना चाहते हैं, मीणा ने नकारे आरोप

कोटा .कांग्रेस में ऊपर से लेकर नीचे तक सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी के नेताओं में सिर फुट्टौवल की स्थिति बनी हुई है। दरअसल कांग्रेस की जिला देहात अध्यक्ष सरोज मीणा और पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा के बीच एक बार फिर से तनातनी की खबरे ं सामने आई है। दरअसल देहात अध्यक्ष ने विधायक रामनारायण मीणा की शिकायत पार्टी हाईकमान से की है।देहात अध्यक्ष मीणा ने बताया कि दो दिन पहले विधायक मीणा ने टीवी चैनलों बयान देकर उन्हें पद से हटाने की मांग की थी। कार्यकर्ताओं को भी उनके खिलाफ भड़का रहे हैं।

दर्द-ए-अस्पताल..एमबीएस मोर्चरी
में चूहों ने कतरा शव

यह मंत्री नहीं बनाने की भड़ास है
सरोज मीणा ने कहा कि पिछले दिनों नई दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से शिष्टाचार भेंट की थी और ट्रेनों के ठहराव के बारे में जनता के हित में ज्ञापन दिया था। लोकसभा अध्यक्ष से पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी शिष्टाचार भेंट कर चुके हैं। विधायक को लोकसभा अध्यक्ष से मेरी शिष्टाचार भेंट पच नहीं रही है। वे लगातार मुझे अपमानित कर रहे हैं। मीणा मुझे देहात अध्यक्ष पद से हटवाना चाहते हैं। ये मंत्री न बन पाने की भड़ास है। उधर विधायक रामनारायण मीणा ने कहा कि मैंने देहात अध्यक्ष को न तो हटाने की कोई मांग नहीं की है। देहात अध्यक्ष के बयान पर कोई टिप्पणी भी नहीं करनी है।

मंत्री जी की शिक्षकों को सीख, ब्लैक बोर्ड हटा कर लैबोरेट्री में पढ़ाए, टेक्निकल
यूनिवर्सिटी तकनीकि के साथ स्वरोजगार मुखी शिक्षा पद्दति विकसित करे

पीपल्दा से मीणा की उम्मीदवारी पर उठाए थे सवाल
यह पहला मौका नहीं है जब दोनों नेताओं के बीच खटपट की खबरें सामने आई है। इससे पहले भी विधानसभा चुनावों में पीपल्दा सीट से रामनारायण मीणा को उम्मीदवार घोषित करने पर सरोज मीणा ने विरोध किया था। उन्होंने रामनारायण मीणा को बाहरी बताते हुए कहा था कि राहुल गांधी ने पैराशूटर प्रत्याशियों के धागे काटने की बात कही थी लेकिन वे अपनी बात से मुकर गए । हालांकि बाद में दोनों नेता कई मौकों पर चुनाव प्रचार के दौरान साथ नजर आए थे।