स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पंचायतीराज चुनाव: सरपंच प्रत्याशी जीप में ले जा रहा था 2 पेटी अवैध शराब, पुलिस ने दबोचा

Zuber Khan

Publish: Jan 21, 2020 01:42 AM | Updated: Jan 21, 2020 01:42 AM

Kota

panchayati raj elections: Sarpanch candidate, Wine, police: बूंदी जिले की बालापुरा ग्राम पंचायत में सरपंच पद के एक प्रत्याशी को पुलिस ने दो पेटी अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।

करवर. बूंदी जिले की बालापुरा ग्राम पंचायत में सरपंच पद के एक प्रत्याशी को पुलिस ने रविवार रात को गश्त के दौरान दो पेटी अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को न्यायालय में पेश करने पर उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। थाना प्रभारी हरिराम जाजुन्दा ने बताया कि रविवार रात को पुलिसकर्मी जरखोदा रोड पर गश्त कर रहे थे। उसी दौरान जरखोदा की तरफ से एक जीप तेज गति से आ रही थी।

Read More: NRC-CAA के खिलाफ 6 दिन से धरने पर बैठी हजारों महिलाएं, शहर काजी बोले- कोटा की बेटियां लिखने जा रही इतिहास

पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो चालक जीप को तेज गति से भगा ले गया। पुलिसकर्मियों ने पीछा कर जीप को करवर थाने के सामने रोक लिया। पुलिस ने जब चालक से जीप भगाने के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने जीप की तलाशी ली तो उसमें पीछे की सीट के नीचे देशी शराब की दो पेटियां मिली। पेटी में 8 6 देशी पव्वे रखे हुए थे।

Read More: मौत बनकर सड़कों पर दौड़ा बेकाबू लोडिंग वाहन, आधा दर्जन लोगों को कुचला, महिला की दर्दनाक मौत

पुलिस ने कार व शराब के पव्वों को जब्त कर लिया और चालक को थाने ले गए। थाना प्रभारी ने बताया कि जीप चालक बोरदा निवासी आत्माराम मीणा था, जो बालापुरा पंचायत में सरपंच पद का प्रत्याशी है। वह रविवार रात को अपने किसी रिश्तेदार के यहां जा रहा था। पुलिस ने आरोपी आत्माराम को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

[MORE_ADVERTISE1]