स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कोटा में क्राइम अन-कंट्रोल : दवा के रुपए मांगे तो दुकानदार की आंख पर किया कैंची से हमला

Rajesh Tripathi

Publish: Jan 18, 2020 23:06 PM | Updated: Jan 18, 2020 23:06 PM

Kota

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

 

कोटा. कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित एक मेडिकल की दुकान पर दवा खरीदने आए युवकों ने रुपए मांगने पर दुकानदार पर कैंची से हमला व मारपीट कर भाग गए। घटना के बाद कुछ दुकानदारों ने वारदात के विरोध में दुकानें बंद कर दी और कार्रवाई की मांग की। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

मौसम अपडेट: कोहरे की चादर से लिपटी शिक्षा नगरी, पहाड़ों में बर्फबारी से बढ़ी ठंड

जिला कांग्रेस महामंत्री विपिन बरथुनिया के भाई विनय बरथूनिया की रामपुरा में दवा की दुकान है। विनय ने बताया कि शनिवार सुबह चार-पांच युवक दुकान पर आए और दवा खरीदी। वे दवा लेकर जाने लगे तो उन्होंने रुपए मांगे। उन्होंने रुपए तो नहीं दिए और चिल्लाना व झगडऩा शुरू कर दिया। जान से मारने की धमकी दी। विरोध करने पर आरोपियों में से एक ने वहां रखी कैंची से विनय की आंख के पास वार कर दिया। दो अन्य युवकों ने उससे मारपीट की। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग गए। वारदात की सूचना मिलते ही क्षेत्र के सभी व्यापारी वहां जमा हो गए। मेडिकल व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर विरोध जताया। विनय ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस जांच की बात कह रही है। कोटा व्यापार महासंघ महामंत्री अशोक माहेश्वरी ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

ऐसा क्या हुआ कि घूस को मिला हजार गुना 'प्रमोशन'

उधर पुलिस के अनुसार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

[MORE_ADVERTISE1]