स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मेडिकल की कोचिंग कर रही छात्रा ने की आत्महत्या

Rajesh Tripathi

Publish: Jan 16, 2020 19:53 PM | Updated: Jan 16, 2020 19:53 PM

Kota

हिमाचल प्रदेश के बडेड की रहने वाली थी छात्रा

कोटा . दादाबाड़ी थाना एएसआई प्रताप सिंह ने बताया कि हिमाचल प्रदेश बडेड पोस्ट ऑफिस कडसाई तहसील निवासी छात्रा कोटा में बसंत बिहार शिव पार्क के पास मकान नंबर 1451 में रघुवीर शर्मा पुत्र माधोलाल के यहां किराए से कमरा लेकर रह रही थी। छात्रा सितंबर से एक कोचिंग संस्थान से मेडिकल की तैयारी की रही थी। जिसने देर रात को अपने कमरे में आत्महत्या कर ली। मकान में रहने वाली छात्राओं ने जब खिड़की से छात्रा को देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी मकान मालिक रघुवीर शर्मा को दी। जिस पर उन्होंने मौके पर पहुंचकर कि छात्रा निजी अस्पताल लेकर पहुंची। जहां ड्यूटी डॉक्टरों ने जांच के बाद छात्रा को मृत घोषित कर दिया। दादाबाड़ी थाना पुलिस को घटना की जानकारी लगने पर छात्रा का शव् एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया और परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी।

ऑनलाइन मार्केट ने घटाया 50 फीसदी व्यापार, सरकार
व्यापारियों की सुध ले


बेटी की मौत की सूचना मिलते ही पीड़ित पिता जहांगीर जाट अपने रिश्तेदार को लेकर गुरुवार सुबह कोटा पहुंचे। परिजनों के कोटा पहुंचने पर दादाबाड़ी थाना पुलिस ने मृतका के पोस्टमार्टम करवाकर शव पीड़ित परिजनों को सौंप दिया।


READ MORE : कुन्हाड़ी नाले में मिले युवक के मामले में परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
कोटा।कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के नांता नहर रेलवे पुलिया के पास नाले में मिले युवक के शव की पहचान गुरूवार को उसके भाई ने की। मृतक के भाई ने हत्या की आशंका जताई। जिस पर दादाबाड़ी थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड द्वारा मृतक युवक का पोस्टमार्टम करवाया। उद्योग नगर थाना क्षेत्र के संजय नगर निवासी लईक उर्फ रिंकू (23) पुत्र बाबू खान का शव बुधवार सुबह नांता नहर रेलवे पुलिया के पास मिला था। मृतक की पहचान नहीं होने से कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था। सुबह मृतक युवक के भाई ने एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शव की पहचान की।

इंजीनियरिंग के लिए और भी हैं विकल्प,जेईई.मेन विद्यार्थी इन संस्थानों में कर सकते है आवेदन


मृतक युवक के परिजन निसार अहमद ने बताया कि लाइक उर्फ टिंकू नांदा बड़ौदा बस्ती में अकरम कबाड़ी के पास कपड़ा बीनने का काम करता था। करीब 10 दिन पहले यहां काम करने वाले 10-12 मराठी युवकों से उसका झगड़ा हुआ था घर पहुंचने पर उसने उसकी पत्नी रिजवाना को घटना की जानकारी देते हुए कहा था आज बज गया आगे कोई भी घटना हो तो ध्यान रखना। जिसके बाद 14 जनवरी को लईक घर से काम के लिए निकला था देर शाम को घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। मृतक की पत्नी रिजवाना व उसकी भाभी शब्द उसे ढूंढते कुए कुन्हाड़ी थाने पहुची। जहां उन्हें थाना पुलिस ने नांता नहर के पास अज्ञात शव होने की जानकारी दी।

उन्होंने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए अकरम कबाड़ी के पास काम करने वाले मराठी युवकों पर शक जाहिर किया है साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।
कुन्हाड़ी थाना अधिकारी गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि बुधवार सुबह नाश्ता नहर के पास मिले मृतक युवक की शिनाख्त संजय नगर निवासी लाइक उर्फ टिंकू के रूप में हुई है जो कबाड़े बिल्ले का कार्य करता था परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है जिसको लेकर मृतक युवक का मेडिकल बोर्ड के द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया पुलिस ने पीड़ित परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।

[MORE_ADVERTISE1]