स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ट्रेन में तबीयत बिगडऩे पर अस्पताल में कराया भर्ती, छुट्टी मिली तो पटरी पर दौड़कर आ गई मौत

Rajesh Tripathi

Publish: Jan 16, 2020 21:42 PM | Updated: Jan 16, 2020 21:42 PM

Kota

महाराष्ट्र के पालघर निवासी व्यक्ति की ट्रेन की चपेट आने से मौत

 

रामगंजमंडी. महाराष्ट्र के पालघर निवासी एक व्यक्ति की रामगंजमण्डी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मृत्यु हो गई। व्यक्ति अपनी मां के साथ टे्रन से दिल्ली से मुम्बई जा रहा था, लेकिन तबीयत खराब होने के कारण उसे रामगंजमण्डी के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर मां के साथ आया तो यह घटना घट गई।

ऑनलाइन मार्केट ने घटाया 50 फीसदी व्यापार, सरकार
व्यापारियों की सुध ले

पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के पालघर निवासी नसीम शेख 45 की गुरुवार सुबह पौने पांच बजे ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हुई। वह अपनी मां के साथ दिल्ली से मुम्बई जा रहा था। बुधवार रात को रामगंजमंडी पहुंचने से पहले उसकी तबीयत खराब हुई। उसे रामगंजमंडी स्टेशन पर उतार सामुदायिक चिकित्सालय भेजा गया। मध्यरात्रि को वह उपचार करवाकर वापस रेलवे स्टेशन पहुंचा। तड़के पौने पांच बजे वह नागदा से कोटा जा रही ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर मृत्यु हो गई। मृत्तक का पोस्टमार्टम करवाया गया। मृत्तक की मां कुछ बताने की स्थिति में नही थी। लोगों ने वाहन की व्यवस्था करके शव महाराष्ट्र में मृत्तक के घर के लिए भेजा।

जोधाराम पर शिकंजा..सुबह बहाल शाम को गिर गिरी गाज

इधर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत
खैराबाद के हिरियाखेड़ी बस्ती में रहने वाले बजरंगलाल मीणा (26) बुधवार शाम को घर से बाइक से बाजार के लिए निकला। बजरंगलाल को खैराबाद गोयन्दा मार्ग पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर मृत्यु हो गई। मृत्तक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो सौंपा।

[MORE_ADVERTISE1]