स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लोकसभा अध्यक्ष बिरला 8 को कोटा आएंगे, करेंगे जनसुनवाई

Deepak Sharma

Publish: Dec 05, 2019 19:48 PM | Updated: Dec 05, 2019 19:48 PM

Kota

कोटा. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला 8 दिसम्बर रविवार को एक दिवसीय प्रवास पर कोटा आएंगे। इस दौरान बिरला अपने संसदीय क्षेत्र में विभिन्न संस्थाओं की ओर से आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

कोटा. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला Om Birla 8 दिसम्बर रविवार को एक दिवसीय प्रवास पर कोटा आएंगे। इस दौरान बिरला अपने संसदीय क्षेत्र में विभिन्न संस्थाओं की ओर से आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

लोकसभा अध्यक्ष रविवार सुबह छह बजे नयापुरा स्टेडियम से हार्ट वाइज गु्रप की ओर से आयोजित वॉक ओ रन मैराथन में शामिल होंगे। इसके बाद शक्तिनगर स्थित आवास पर 9.30 से दोपहर 12 बजे तक लोगों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद तालेड़ा में खादी ग्रामोद्योग बोर्ड की ओर से श्रीयादे माता मंदिर परिसर में आयोजित कार्यक्रम में विद्युत चाक वितरित करेंगे।

दोपहर 1.30 बजे तालेड़ा से सड़क मार्ग से रवाना होकर दोपहर तीन बजे ग्राम पंचायत बपावर कला पहुंचेंगे। बपावर में ग्राम पंचायत द्वारा नवनिर्मित महाराणा प्रताप की प्रतिमा एवं सीसी रोड के लोकार्पण समारोह में शिरकत करेंगे। शाम 7 बजे न्यू मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय एवं रात 8 बजे महाराव भीमसिंह चिकित्सालय में नि:शुल्क कम्बल निधि प्रकल्प का शुभारंभ करेंगे। रात्रि को शहर के विभिन्न वैवाहिक समारोह में शामिल होंगे। रविवार रात मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

[MORE_ADVERTISE1]