स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दोस्ती, रेप और फर्जी शादी...फिर ये हुआ

Suraksha Rajora

Publish: Oct 22, 2019 20:09 PM | Updated: Oct 22, 2019 20:09 PM

Kota

rape आरके पुरम पुलिस ने किया बलात्कार का मामला दर्ज

कोटा. आरके पुरम थाना क्षेत्र में किशोरी को शादी का झांसा देकर फर्जी शपथ पत्र बनाकर उसे बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़त किशोरी ने आरके पुरम थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया। जिस पर मंगलवार को थाना पुलिस ने पीडि़त किशोरी का मेडिकल करवाया।

जानकारी के अनुसार नयागांव निवासी सुरेंद्र पांचाल (28) का दो साल पहले पड़ौस में रहने वाली किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस पर आरोपी युवक सुरेंद्र पांचाल ने किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। किशोरी द्वारा शादी का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने कोर्ट में जाकर फर्जी शपथ पत्र के माध्यम से उससे शादी की। इसकी जानकारी युवक की पत्नी को लगने पर घर में विवाद होने से युवक ने किशोरी को छोड़ दिया।

पीडि़त किशोरी ने अपनी मां के साथ आरके पुरम थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीडि़त किशोरी की रिपोर्ट पर बलात्कार व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी। वहीं किशोरी का कोटा के एमबीएस अस्पताल में मेडिकल टेस्ट करवाया।


आरके पुरम थानाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि नयागांव में किशोरी से शादी का झांसा देकर से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे बताए जा रहे हैं। पुलिस ने नाबालिग किशोरी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी ।