स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घात लगाकर बैठे थे हमलावार, चाय पीने रूके तो चाकू से कर दिया छलनी..

Rajesh Tripathi

Publish: Aug 19, 2019 22:08 PM | Updated: Aug 19, 2019 22:08 PM

Kota

पुरानी रंजिश को लेकर युवकों पर चाकू से हमला
कुन्हाड़ी थानाक्षेत्र में केशवरायपाटन चौराहे की घटना

कोटा. कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में केशवरायपाटन चौराहे पर पुरानी रंजिश को लेकर देर रविवार रात सात-आठ बदमाशों ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे कोटा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने बताया कि बूंदी जिले के तालेड़ा क्षेत्र निवासी मनोज कुमार जैन (25) व केशवराय पाटन क्षेत्र निवासी लकी शर्मा (24) रविवार देर रात अपने दोस्तों के साथ उदयपुर घूमकर कोटा की ओर आ रहे थे। ये सभी केशवरायपाटन चौराहे पर चाय पीने रुके। यहां पहले से ताक लगाए बैठे 7-8 बदमाशों ने दोनों युवकों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना में मनोज जैन के शरीर में 4-5 घाव लगे, वहीं लकी शर्मा के एक घाव लगा। वारदात के बाद आरोपी युवक फरार हो गए। घटना की जानकारी लगने पर परिजनों ने घायलों को एमबीएस अस्पताल पहुंचाया। जहां लकी शर्मा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। वहीं मनोज जैन की हालत ज्यादा गंभीर होने पर परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए।

दर्द-ए-अस्पताल..एमबीएस मोर्चरी में चूहों ने
कतरा शव

परिजनों ने बताया कि दोनों का आरोपी युवकों से पूर्व में क्रिकेट को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बात की रंजिश को लेकर प्रिंस व जितेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। इधर कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने बताया कि घायल युवकों की बालिता रोड निवासी राहुल गांधी व कुन्हाड़ी चंचल विहार निवासी जितेंद्र मीणा से पुरानी रंजिश थी। जिसके चलते आरोपी युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी युवकों के खिलाफ आईपीसी धारा 307, 341, 323, 324, 34 में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।