स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जेठ, देवर ने लूटी घर की अस्मत बेवफ़ा पति ने भी नहीं दिया साथ...

Suraksha Rajora

Publish: Jul 20, 2019 20:52 PM | Updated: Jul 20, 2019 21:19 PM

Kota

Crime जेठ, देवर व पति के खिलाफ बलात्कार, धमकाने, मारपीट, छेड़छाड़ व दहेज प्रताडऩा की धाराओं में मामला दर्ज...

कोटा. दादाबाड़ी पुलिस ने महावीर नगर विस्तार योजना निवासी एक विवाहिता की रिपोर्ट पर उसके जेठ, देवर व पति के खिलाफ बलात्कार, धमकाने, मारपीट, छेड़छाड़ व दहेज प्रताडऩा की धाराओं में मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

रेलवे की ऑनलाइन परीक्षा में बवाल, कम्प्यूटर तोड़े.. परीक्षार्थियों से मारपीट, करनी पड़ी परीक्षा निरस्त

पीडि़ता ने दादाबाड़ी थाने में शुक्रवार रात दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि 28 मई को वह परिवार के लोगों के साथ शादी समारोह में नैनवां गई थी। वहां से पति, जेठ व देवर के साथ वापस कोटा आ गई। सास व ससुर नैनवां ही रुक गए। उसी रात उसका पति किसी कार्य से दो घंटे के लिए बाहर चला गया। जहां उसके जेठ ने उससे बलात्कार किया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पर्यावरण को बचाने के लिए इस तरह जुटा कारवा कि लगा दिए एक दिन में हजार पौधे...

दूसरे दिन देवर ने उससे छेड़छाड़ की। इस बारे में जब उसने उसके पति को बताया तो उसने किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। अगले दिन सास व ससुर आ गए। उसने उन्हें जानकारी दी तो उन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया तथा जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद से उन्होंने उसे बंधक बनाए रखा तथा कई बार मारपीट की व यातनाएं दी।

19 जुलाई को उसके पति ने उससे 15 लाख रुपए दहेज की मांग को लेकर मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में तहरीरी रिपोर्ट पर पति, जेठ व देवर के खिलाफ बलात्कार, धमकाने, मारपीट व छेड़छाड़ व दहेज प्रताडऩा की धाराओं में मामला दर्ज किया।