स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

वॉक ओं रन : सेहत के महाकुंभ में कदमो की आहुति,ऐतिहासिक आयोजन के साक्षी बने शहरवासी

Rajesh Tripathi

Publish: Dec 08, 2019 09:30 AM | Updated: Dec 08, 2019 09:41 AM

Kota

सेहत का उत्सव, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने की शिरकत

कोटा . जोश, जश्न, जुनून रविवार की सुबह शहर के लिए नई ऊर्जा लेकर आयी। शहर ने सेहत का उत्सव मनाया। हार्टवाइज-वाक-ओ-रन के ऐतिहासिक आयोजन में शामिल होने के लिए पूरा शहर उमडा। आयोजन के साक्षी बने शहरवासियों का उत्साह देखते ही बना। नयापुरा खेल संकुल में एकत्रित लोगों ने न सिर्फ दौड़ बल्कि भरपूर मनोरंजन भी किया ।

शुरू हुआ शहर की सेहत का उत्सव, वॉक-ओ-रन की धूम से पहले हेल्थ एक्सपो का आगाज


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला रहे। इसके साथ ही ब्रिगेडियर पी.एस.चीमा, जिला कलक्टर ओम कसेरा, शहर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी व जनप्रतिनिधि कार्यक्रम में शामिल हुए।

वर्ल्ड रिकॉर्ड की टीम ने मौके पर ही सर्टिफिकेट प्रदान किए यह प्रमाण पत्र लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने आयोजन से जुड़े प्रतिनिधियों को दिए।

इसमें केन्याई धावक भी भाग लेने आए। सुबह 6:00 बजे 21 किलोमीटर हाफ मैराथन शुरू हुई इसके बाद 10 किलोमीटर और 6 किलोमीटर की मिनी वॉक भी हुई। कोटा में पिछले कई सालों से वॉक ओ रन का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन शहर को सेहत के प्रति जागरूक बनाने के लिए किया गया। उम्मेद स्टेडियम में सामूहिक जुम्मा कार्यक्रम भी हुआ। जिसमें सभी ने नृत्य की मुद्रा में एक्सरसाइज की।

[MORE_ADVERTISE1]