स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महिला बंदी फंदे पर झूली,पति ने कहा जेल में अपराधियो ने की हत्या,कोटा सेंट्रल जेल फिर विवादों में

Suraksha Rajora

Publish: Nov 13, 2019 18:39 PM | Updated: Nov 13, 2019 18:39 PM

Kota

महिला बंदी के आत्महत्या की घटना के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप

कोटा. कोटा सेंट्रल जेल एक बार फिर विवादों में आ गया जब महिला केदी की मौत हो गई, महिला की मौत की खबर के बाद जेल प्रसाशन में हड़कंप मच गया । जेल में बंद महिला कैदी ने सुसाइड किया। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नही हो सका। जेल प्रसाशन महिला की मौत का मामला दबाने में लगा रहा ।
महिला को होटल में बुलाया फिर बनाया हवस का शिकार,सेवानिवृत सैनिक गिरफ्तार

महिला जैल में बंद विचाराधीन महिला बंदी ने बुधवार सुबह करीब नौ बजे जेल में ही चुन्नी से फंदा लगाकर जान दे दी। महिला बंदी के आत्महत्या की घटना के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर जेल अधीक्षक सुमन मालीवाल, जेलर और नयापुरा पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट के उपस्थिति में पंचनामा तैयार करवाया गया।

कोटा में डेंगू व स्क्रब टाइफस जैसी ख़तरनाक बीमारियां कर रही तांडव,सेम्पल लेने में लैब को आ रहा बुखार

मेडिकल बोर्ड से शव पोस्टमार्टम करवाकर आत्महत्या कैस की न्यायिक जांच शुरू कर दी गई। केवलनगर निवासी महिला बंदी पार्वती हत्या के प्रकरण में कैस में जेल में बंद थी।

परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी पर पहुंचे मृतका के पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी पार्वती आत्महत्या नहीं कर सकती थी। पति का आरोप है कि पिछले दिनों निशा किन्नर की हत्या के मामले में उसने ममता किन्नर और उसके साथियों को गिरफ्तार करवाया था। ममता किन्नर भी उसी जेल में बंद है।

पति ने ममता किन्नर पर ही जेल में हत्या करने का शक जाहिर किया है। उधर, जेल प्रशासन का कहना है कि मृतका पार्वती मानसिक रोगी थी और पिछले 7 महिने से जेल में ही उसका उपचार करवाया जा रहा था। फिलहाल इस पूरे प्रकरण की न्यायिक जांच की जा रही है।

[MORE_ADVERTISE1]