स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मामूली विवाद पर शराबी ने युवक को ट्रेन से धक्का मारा ,मौत

Suraksha Rajora

Publish: Jan 10, 2020 20:45 PM | Updated: Jan 10, 2020 20:45 PM

Kota

इन्टरसिटी एक्सप्रेस से भवानीमंडी से कोटा दोस्त से मिलने आ रहा था युवक

कोटा. इन्टरसिटी एक्सप्रेस से गुरुवार रात को भवानीमंडी से कोटा आते समय रास्ते में एक युवक को शराबी ने मामूली कहासुनी के बाद ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।

झालावाड़ जिले के रामनगर निवासी राजा यादव (25) अपने दोस्त सोनू शर्मा के साथ देर रात को भवानीमंडी रेलवे स्टेशन से इंटरसिटी से कोटा के लिए निकला। ट्रेन में यात्रा करते समय एक शराबी युवक से राजा का मामूली विवाद हो गया। विरोध करने पर दोनों के बीच में विवाद बढ़ गया। जिसे ट्रेन में मौजूद लोगों ने दोनों की समझाइश कर मामला शांत करवाया।

जब ट्रेन काला तलाब के पास पहुंची, तो पीडि़त युवक राजा ट्रेन के दरवाजे के पास आकर खड़ा हुआ। जहां शराबी युवक ने पीछे से उसे ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया। घटना की जानकारी लगते ही राजा के दोस्त सोनू शर्मा ने ट्रेन की चेन खींच कर ट्रेन को रूकवाया। जब तक आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी पर जीआरपी ने गंभीर हालत में उसे एंबुलेंस से एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया। पीडि़त के दोस्त ने बताया कि वह और राजा दादाबाड़ी निवासी एक दोस्त से मिलने जा रहे थे। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू

[MORE_ADVERTISE1]