स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राजस्थान: चुनावी रंजिश में छात्रसंघ अध्यक्ष को लात-घूंसों से जमकर पीटा, कॉलेज में मचा बवाल, छात्रों ने स्टाफ को किया ताले में बंद

Zuber Khan

Publish: Dec 05, 2019 08:30 AM | Updated: Dec 05, 2019 01:43 AM

Kota

Student union elections Election, Election rivalry : बूंदी जिले के भगवान आदिनाथ जयराज मारवाड़ा महाविद्यालय में छात्रसंघ अध्यक्ष के साथ चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट कर दी।

नैनवां. भगवान आदिनाथ जयराज मारवाड़ा महाविद्यालय ( Bhagwan Adinath Jairaj Marwara Mahavidhyalaya Nainwa ) में छात्रसंघ अध्यक्ष आयुष गोस्वामी के साथ चुनावी रंजिश ( Election rivalry ) को लेकर बुधवार को द्वितीय वर्ष के छात्र मुकुल साहू ने मारपीट कर दी। ( Deadly attacked on student union president ) घटना से आक्रोशित विद्यार्थियों ने मारपीट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर स्टाफ को अंदर बंद कर महाविद्यालय पर ताला लगा दिया और धरना देकर बैठ गए। ( Student Protest ) सूचना पर पुलिस पहुंची और स्टाफ को बाहर निकलवाया। इसके बाद विद्यार्थियों ने फिर ताला लगा दिया, जो शाम तक नहीं खोला।

Read More: राजस्थान में दो जिलों के बीच चंबल नदी के टापू पर मिला नरकंकाल, छोटे भाई का कंकाल देख रो पड़ा भाई

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर 12 बजे छात्र मुकुल साहू ने छात्रसंघ अध्यक्ष आयुष के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद विद्यार्थियों ने महाविद्यालय के मुख्य गेट पर ताला लगा दिया और धरना देकर बैठ गए। वहीं मारपीट की घटना की रिपोर्ट प्राचार्य को देकर कार्रवाई की मांग की। प्राचार्य ने छात्रसंघ अध्यक्ष की रिपोर्ट को सलंग्न कर अपनी ओर से भी मामले में कार्रवाई के लिए थानाधिकारी को रिपोर्ट दी।

Read More: हैदराबाद में डॉक्टर का सामूहिक दुष्कर्म कर जिंदा जलाने वाले हैवानों को मिले फांसी, कोटा में सड़कों पर उतरी छात्राएं

कार्रवाई होने पर ही ताला खुलेगा
छात्रसंघ अध्यक्ष आयुष ने कहा कि छात्र मुकुल ने चुनावी रंजिश को लेकर मेरे साथ मारपीट की। पहले उसने धमकी दी थी। घटना की रिपोर्ट प्राचार्य को देकर कार्रवाई की मांग की है। जब तक मारपीट करने वाले छात्र को तीस दिन के लिए महाविद्यालय से बर्खास्त नहीं किया जाता और पुलिस द्वारा छात्र को पाबंद नहीं किया जाता, तब तक कॉलेज का ताला नहीं खोला जाएगा।

छात्रसंघ अध्यक्ष के साथ मारपीट करने वाले छात्र के खिलाफ कार्रवाई के लिए नैनवां थानाधिकारी को रिपोर्ट दी है। जिसमें छात्र को पाबंद कराने के लिए लिखा है।
पंकज गुप्ता, प्राचार्य

प्राचार्य ने रिपोर्ट दी है। जिसकी जांच कर आरोपी को पाबंद कराने की कार्रवाई की जाएगी।
ओमप्रकाश सोलंकी, थानाधिकारी

[MORE_ADVERTISE1]