स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एक हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, हत्या के मामले में काट रहा था उम्र कैद की सजा

Suraksha Rajora

Publish: Jan 22, 2020 19:43 PM | Updated: Jan 22, 2020 19:43 PM

Kota

नयापुरा थाना पुलिस के हत्थे चढा

कोटा . नयापुरा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कोटा जेल से फरार हुए इनामी बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपी मोरपाल बारां के बापचा का निवासी है और करीब 3 साल से फरारी काट रहा था। आरोपी पर एसपी ने ₹1000 का इनाम घोषित किया हुआ था।

अब एमबीएस अस्पताल में हो सकेगा नेत्रदान,सरकारी क्षेत्र में पहला आई रिट्रिवल सेंटर की सौगात

आरोपी कोटा की जेल के बंदी खुला शिविर से फरार हो गया था। नवम्बर 2016 में नयापुरा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।
आरोपी कोटा की जेल में हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहा था। फिलहाल नयापुरा थाना पुलिस ने आरोपी को बापचा से अरेस्ट किया है।

मेगा ट्रेड फेयर
कोटा. शहर के सीएडी ग्राउंड में चल रहे हस्तशिल्प महोत्सव में सोमवार को भी बड़ी सख्या में लोग आए और उत्साह से खरीदारी की। मेले में आने वाले लोग मनोरंजन और स्वाद के विविध रंगों में खोए रहे। इसमें देश और प्रदेश के व्यंजन बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। वहीं बच्चों के झूले आकर्षण का केंद्र बन रहे हैं। यह आयोजन राजस्थान पत्रिका की मीडिया पार्टनरशिप में हो रहा है।

मेगा ट्रेड फेयर में स्थानीय स्टॉल्स के अलावा अलग-अलग राज्य के उत्पाद बिक्री के लिए आए हैं। विभिन्न कंपनियां अपने उत्पाद प्रदर्शित कर रही हैं। इसके अलावा साडिय़ां, गृह सज्जा के सजावटी सामान, सहारनपुर का फ र्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, चमड़े के उत्पाद उपलब्ध हैं। मेले में जींस, टी शर्ट और मैन्स वीयर की बेहतरीन रेंज, महिलाओं के लिए एक से बढ़कऱ एक कॉस्मेटिक्स उत्पाद, बच्चों के झूले एवं लजीज व्यंजनों से भरपूर फूड जोन लोगों को लुभा रहा है।

[MORE_ADVERTISE1]