स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'संविधान बचाओ ' गाँधी यात्रा के जरिए बीजेपी के खिलाफ एकजुट हुआ विपक्ष,पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री यशवंतसिन्हा ने गांधी यात्रा में कही ये बात

Suraksha Rajora

Publish: Jan 21, 2020 23:03 PM | Updated: Jan 21, 2020 23:03 PM

Kota

विरोध रैली निकाली,गांधी यात्रा कोटा पहुंची

कोटा . संविधान सुरक्षा आंदोलन के नेतृत्व में सी.ए.ए, एन.आर.सी एंव एन.पी.आर. के विरोध में भाजपा सरकार की देश विरोधी नीतियों के खिलाफ मुम्बई गेटवे ऑफ इण्डिया से शुरू हुई गांधी यात्रा का स्वागत कुन्हाड़ी महाराणा प्रताप सर्किल पर किया गया।

स्वागत के बाद यात्रा को बाईक रैली के साथ शहीद स्मारक पर लाकर सभी पदाधिकारियों का संबोधन हुआ जिसे मुख्य वक्ता यशवन्त सिंहा ने सम्बोधित कर शहर के नोजवानों का आभार प्रकट करते हुए कहां कि ये यात्रा पूरे देश में संविधान बचाओं जनजागृति पैदा कर रखी है अब समय आ गया कि हम सब एक होकर इन फासीवादी ताकतों के खिलाफ संविधान की रक्षा के लिए संघर्ष करें।


पॉपुलर फ्रंट के जिलाध्यक्ष साजिद अहमद ने बताया कि 22 जनवरी को दोपहर 02ः30 बजे पालिवाल कम्पाउण्ड में सभा होगी जिसमें शहर के कई जिम्मेदार लोग शामिल होंगे। शाम को विज्ञान नगर में पिछले 8 दिनों से चल रहें एस.डी.पी.आई. के कागज़ नहीं दिखाएंगे । यात्रा 23 जनवरी को सुबह 10 बजे कोटा से आगे के लिए प्रस्थान कर जाएगी।

[MORE_ADVERTISE1]