स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बोरिंग करते वक्त कम्प्रेसर का पाइप फटा, गैस लीकेज से मची अफरा तफरी

Rajesh Tripathi

Publish: Dec 08, 2019 19:32 PM | Updated: Dec 08, 2019 19:32 PM

Kota

पुलिस की नाक के नीचे हो रहा था अवैध बोरिंग

कोटा. पुलिस की नाक के नीचे रविवार को गुमानपुरा पेट्रोल पम्प तिराहे के पास एक कटले में अवैध रूप से करवाए जा रहे बोरिंग के दौरान बोरिंग मशीन के कम्प्रेसर का पाइप फट गया। गैस ने आग पकड़ ली। धुआं इस तेजी से फैला की चंद मिनटों पर आसपास के क्षेत्र को लपेटे में ले लिया। धुआं देखकर लोग इधर-उधर भागने लगे। इससे अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची।

कॉफी विद कलक्टर..2018 बैच के प्रशिक्षु अधिकारी विद्यार्थियों से होंगे रूबरू


प्रत्यक्षदर्शी राजेन्द्र जैन ने बताया कि कटले की गली के अंदर बोरिंग करने का काम चल रहा था। इसी दौरान कम्प्रेसर का पाइप फट गया और पूरे कटले में धुंआ भरा गया। रविवार की वजह से अधिकांश दुकानें बंद थी, लेकिन जो दुकानें खुली थी उनके ग्राहक व व्यापारी दौड़कर कटले से बाहर निकले। थोड़ी देर में ही धुंआ बाजार में भी फैलने लगा और गैस की बदबू के मारे लोगों की हालत खराब हो गई। सड़क पर धुंए का गुबार देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। अनहोनी के चलते रास्ता भी बंद हो गया। जिस स्थान से पाइप फटा उस स्थान पर आग भी लग गई थी। बोरिंग मशीन को बंद कर कम्प्रेस का पाइप हटाया तब जाकर धुंआ बंद हुआ।

पुलिस ने रवाना की थी मौके से बोरिंग गाड़ी
आग की सूचना पर अग्निशमन विभाग की दमकल भी मौके पर पहुंची थी। दमकल के चालक रोहित यादव, फायरमैन अमजद पठान व आसिक खान ने बताया कि दमकल बोरिंग मशीन के सामने ही खड़ी थी। पुलिस ने दमकल को वहां से हटवाकर बोरिंग मशीन को मौके से रवाना करवा दिया था। मौके पर पुलिस की दो जीपे खड़ी थी। उन्होंने बताया कि मशीन पर किसी फर्म का नाम अंता का लिखा हुआ था और गाड़ी नम्बर आरजे 28, ईए 0626 थे।

[MORE_ADVERTISE1]