स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कार चला रही वो महिला कौन थी...!

Haboo Lal Sharma

Publish: Jan 25, 2020 22:19 PM | Updated: Jan 25, 2020 22:19 PM

Kota

कोटा में किशोरसागर की पाल पर बड़ तिराहे के पास शनिवार शाम कार की चपेट में आने से बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

कोटा. किशोरसागर की पाल पर बड़ तिराहे के पास शनिवार शाम कार की चपेट में आने से बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। शव का पोस्टमार्टम रविवार को होगा।

इन्हें रात-दिन डराती रहती हैं 'दरारें'


नयापुरा सीआई संजय रायल ने बताया कि जेपी कॉलोनी निवासी रामरूप सिंह तोमर (58) बाइक से घर जा रहे थे। किशोरसागर की पाल पर अज्ञात कार चालक बाइक को टक्कर मार कर फरार हो गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने रामरूप को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने कार के नम्बर दिए है और बताया कि कार महिला चला रही थी।

एसीबी ने वनरक्षक एवं दो दलालों को 30 हजार रुपए रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

प्रत्यक्षदर्शी कंसुआ राजपूत कॉलोनी निवासी गोविन्द सिंह राणावत ने बताया कि वह सत्येश्वर महादेव मंदिर में दर्शन करके वापस लौट रहा था तो रामरूप डिवाइडर के पास घायल अवस्था में पड़ा था। मैंने लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया। घटना के समय मौजूद लोगों का कहना था कि महिला तेज गति से कार चला रही थी और घटना के बाद भी नहीं रुकी।

हे भगवान! 2 बाइकों में आमने-सामने की भिडंत, नीचे गिरे 2 दोस्तों को कुचल गई ट्रैक्टर-ट्रॉली, तड़प-तड़प कर टूटा दम


मृतक रामरूप सिंह के बेटे इन्द्रसिंह ने बताया कि पिताजी वद्र्धमान महावीर कोटा खुला विश्वविद्यालय से नौकरी कर घर लौट रहे थे और यह हादसा हो गया। पिताजी अगले साल रिटायर होने वाले थे।

[MORE_ADVERTISE1]