स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हे भगवान! 2 बाइकों में आमने-सामने की भिडंत, नीचे गिरे 2 दोस्तों को कुचल गई ट्रैक्टर-ट्रॉली, तड़प-तड़प कर टूटा दम

Zuber Khan

Publish: Jan 25, 2020 01:55 AM | Updated: Jan 25, 2020 01:55 AM

Kota

कोटा संभाग में शुक्रवार को दिल दहला देने वाला हादसा घटित हो गया। सड़क खून से सनी थी, मंजर देख लोगों की रूप कांप उठी।

लाखेरी. कोटा संभाग में शुक्रवार को दिल दहला देने वाला हादसा घटित हो गया। सड़क खून से सनी थी, मंजर देख लोगों की रूप कांप उठी। बूंदी जिले के लाखेरी में राजकीय छात्रावास के नजदीक शुक्रवार शाम हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवक बाइक भिड़ंत के बाद नीचे गिरे थे, ( Bike Accident ) जिन्हें तेज गति से आते ट्रैक्टर-ट्रॉली (Bike-Tractor trolley Accident ) ने कुचल दिया। पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाम करीब छह बजे भूत के खाळ के पास दो बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। ( Two Friends killed )

Read More: राजस्थान में मध्यप्रदेश के दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत, तीसरे की हालत नाजुक, परिवार में मचा कोहराम

भिड़ंत के बाद बाइक सवार नीचे गिर गए। बाइक पर लाखेरी रेलवे स्टेशन के समीप स्थित बस्ती निवासी 22 वर्षीय हरिशंकर पुत्र रामलाल बैरवा एवं 15 वर्षीय अजय पुत्र श्रीलाल बैरवा सवार थे। तभी तेज गति से आती ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उन्हें कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।ट्रैक्टर गणेशपुरा बस्ती की ओर से आ रहा था। हादसा उस वक्त हुआ जब एक बाइक सवार सुभाषनगर की ओर से आया और दूसरी बाइक चालक से जा भिड़ा। तभी करीब से निकले ट्रैक्टर की ट्रॉली की चपेट में आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

Read More: कोटा से हनुमानगढ़ जा रहा सीमेंट से भरा ट्रोला नेशनल हाइवे पर पलटा, धमाके की आवाज से गांव में मचा हड़कम्प

बाइक ले भागे, घायलों को नहीं संभाला
हादसे के बाद मौके से अज्ञात जने बाइक को ले गए, जबकि दोनों युवकों को किसी ने नहीं संभाला। तब आस-पास के लोगों की सूचना पर 108 एम्बुलेंस पहुंची और दोनों को चिकित्सालय लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।शव मोर्चरी में रखवाए गए।

Read More: कोटा में भीषण हादसा: बेकाबू कार ने बाप-बेटे को कुचला, पिता की दर्दनाक मौत, बेटे की हालत नाजुक, आधे घंटे सड़क पर तड़पता रहा मासूम

10वीं में पढ़ता था अजय
दुर्घटना में मरा अजय रेलवे स्टेशन स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता था। दूसरा मृतक हरिशंकर एक दुकान पर काम करता था। दोनों के ही मां-बाप ईंट-भट्टों पर मजदूरी करते हैं। हादसे की सूचना से घरों में कोहराम मच गया।

[MORE_ADVERTISE1]