स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छह पंचायतों को मिलेगा भीलवाड़ा परियोजना से पानी: विधायक

DILIP VANVANI

Publish: Nov 27, 2019 09:52 AM | Updated: Nov 27, 2019 09:52 AM

Kota

गोपालपुरा, भैंसरोडग़ड़, बोरवा, तम्बोलिया, श्रीपुरा, सविता पंचायतों को भीलवाड़़ा परियोजना से पानी मिलेगा। इसके 89 करोड़ रुपए स्वीकृत हुए हैं। वित्तीय व तकनीकी स्वीकृति मिल गई है। कार्य एक पखवाड़े मेें शुरू हो जाएगा।

रावतभाटा. विधायक राजेन्द्रसिंह विधुड़ी ने कहा कि गोपालपुरा, भैंसरोडग़ड़, बोरवा, तम्बोलिया, श्रीपुरा, सविता पंचायतों को भीलवाड़़ा परियोजना से पानी मिलेगा। इसके 89 करोड़ रुपए स्वीकृत हुए हैं। वित्तीय व तकनीकी स्वीकृति मिल गई है। कार्य एक पखवाड़े मेें शुरू हो जाएगा।

Read more: बूंदी में किसान की मौत से भड़के ग्रामीण, अस्पताल में मचा बवाल, डॉक्टर की कार के तोड़े शीशे
यह बात उन्होंने नगर पालिका में कांग्रेस का बोर्ड बनने के बाद पत्रकारों से संक्षिप्त मुलाकात में कही। उन्होंने कहा कि ऐसी ही योजना मंंडेसरा व जावदा के लिए भी शुरू करवा रहे हैं। चम्बल का पानी पांच साल के लिए बेगू व गंगरार का भी देंगे। ट्रोमा सेन्टर काम जनवरी से शुरू हो जाएगा। राजस्थान परमाणु बिजली घर में स्थानीय लोगों को रोजगार दिया जाएगा, जो कंपनियां बिजली घर में कार्य कर रही है। उन्हें स्थानीय लोगों को भर्ती करने के लिए कहा जाएगा। आरएपीपी का गंदा पानी चम्बल को भी गंदा करता है। आरएपीपी से ऐसा फिल्टर प्लांट लगाएंगे, जिससे स्वच्छ स्वच्छ पानी बहे। अगले साल तक रावतभाटा को डेंगू मुक्त करेंगे। रावतभाटा को भ्रष्टाचार मुक्त कराया जाएगा। भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं कराया जाएगा। नगर पालिका के कार्र्यों की गुणवता देखी जाएगी। बिना गुणवत्ता के कार्य नहीं नहीं कराए जाएंगे। सीसी रोड के साथ नाली भी बनेगी। अवैध शराब की दुकानों पर कार्रवाई कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस के मिली भगत के अवैध काम नहीं हो सकता है, जो भ्रष्टाचर में लिप्त पाया गया। उसे बर्खास्त किया जाएगा।

Read more: पालिकाध्यक्ष चुनाव: सांगोद, कैथून और रावतभाटा में कांग्रेस के हाथ आई सत्ता की चा...
सड़क के दोनों तरफ बनेगा फुटपाथ
विधायक ने कहा कि चारभुजा में बप्पा रावल चौराहे से बाडोलिया मन्दिर तक सड़क को चौड़ा किया जाएगा। सड़क के दोनों तरफ फुटबाथ बनेगा, जिससे पैदल चलने वालों को आसानी हो सके। बीच में स्ट्रीट लाइट लगाई जाएगी।
विधायक के सामने रही समस्याएं
नगर पालिका के बाहर विधायक के सामने आमजन ने समस्याएं रखी। विधायक ने मौके पर ही भैंसरोडगढ़ थानाधिकारी गोपालकृष्ण व थानाधिकारी रामरूप मीणा को बुलाकर उनकी समस्याओं का समाधान करने को कहा।

[MORE_ADVERTISE1]