स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेटे ने बाप की कर दी इतनी बेरहमी से हत्या, पढ़कर आपकी रूह काँप जाएंगी

Karunakant Chaubey

Publish: Aug 10, 2019 19:20 PM | Updated: Aug 10, 2019 19:20 PM

Kondagaon

Chhattisgarh Crime News : कोण्डागावं के रहने वाले युवक ने अपने पिता की निर्ममता से हत्या कर दी

कोण्डागावं. Chhattisgarh crime news : नशे ने ना जाने कितनी ही ज़िन्दगी बर्बाद की है । आज फिर शराब की वजह से दो लोगों की ज़िन्दगी बर्बाद हो गयी। पिता के शराब पीने की आदत से बेटा इसकदर नाराज हुआ की उसने उनकी बहुत ही निर्मम तरीके से जान ले ली।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत छिनारी के बामदईपारा निवासी जयराम पिछले कुछ दिनों से अपने पिता बोटीराम मरकाम से इस लिए परेशान था कि, उसका पिता शाराब सेवनकर हल्ला किया करता। जिसे वह समझाने का प्रयास तो करता था, लेकिन पिता बेटे की बात नहीं मान रहा था। आखिरकार शुक्रवार की सुबह जब दोनों पिता-पुत्र अपने खेत की ओर जा रहे थे।

सरकारी अस्पताल में मरीज के साथ ही हो गयी इंसानियत की मौत, वो तड़पता रहा सब देखते रहे तमाशा

तभी किसी बात को लेकर पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया। और विवाद धीरे-धीरे कर इतना बढ़ गया कि, पुत्र जयराम ने आवेश में आकर अपने पास रखे कुल्हाड़ी से अपने पिता के उपर भी लगतार वार करने लगा। जिससे वह गिर गया और उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपी पुत्र जयराम सीधे जंगल की ओर निकल गया था।

बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म देखने गयी थी स्कूली छात्रा, गार्ड ने बनाया पर्सनल मोमेंट का वीडियो और फिर...

हालांकि इस घटना की जानकारी कुछ लोगों ने पुलिस को दी और पुलिस की टीम ने जंगल में घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। माकड़ी पुलिस ने आरोपी पर 302 का मामला दर्जकर विवेचना में लिया है।