स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रेमी जोड़े ने मोबाइल पर बनाया निजी पलों का Video, जब पोर्न साइट पर पड़ी नज़र तो पैरों तले खिसक गयी जमीन

Karunakant Chaubey

Publish: Aug 23, 2019 20:05 PM | Updated: Aug 24, 2019 16:05 PM

Kondagaon

Nude video Case : एक दूसरे से प्यार करने वाले दो प्रेमी जोड़े ने अपने बेहद निजी पलों को मोबाइल के कैमरे में कैद किया। उन्हें अंदाजा भी नहीं था की उनका ऐसा करना उन्हें किस मुसीबत में डाल सकता है

कोंडागांव. Nude video Case : कांकेर जिले में एक दूसरे से प्यार करने वाले दो प्रेमी जोड़े ने अपने बेहद निजी पलों को मोबाइल के कैमरे में कैद किया। उन्हें अंदाजा भी नहीं था की उनका ऐसा करना उन्हें किस मुसीबत में डाल सकता है। जबतक उन्हें अपनी गलती का अंदाजा होता बहुत देर हो चुकी थी।

शादी में मिले तो हो गया प्यार, बनाया शारीरिक सम्बन्ध और जब युवती गर्भवती हो गयी तो...

एक प्रेमी जोड़े ने अपने निजी पलों को कैमरे में कैद करने की सोची और प्रेमी ने प्रेमिका के फ़ोन से वीडियो बना ली। कुछ दिन पहले वो तब अवाक रह गए जब उनकी बनायी हुई वीडियो वायरल हो गयी। यहीं नहीं वीडियो के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल भी किया गया। तक हार को उन्होंने पुलिस की शरण ली और उन्हें पूरी बात बतायी।

लव जिहाद : प्रेमी संग भागी शादीशुदा महिला ने कराया धर्म परिवर्तन, समाज में मचा बवाल

पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की तो पता चला कि प्रेमी जोड़े द्वारा वीडियो शूट करने के बाद प्रेमिका का मोबाइल खराब हो गया था। उसे बनवाने के लिए उसने कोंडागांव के केशकाल में संचालित एक मोबाइल रिपेयर की दूकान में दिया। मोबाइल बनाने के दौरान दूकान वाले की नज़र उनके उस वीडियो पर पड गयी। उसने उस वीडियो को फ़ोन से कॉपी कर लिया।

पुलिस कांस्टेबल प्रेमिका के साथ होटल में कर रहा था अय्याशी, बीवी ने दोनों को बिस्तर पर...

दुकानदार करने लगा ब्लैकमेल

जानकारी के अनुसार मोबाइल शॉप संचालक प्रदीप कुमार वीडियो के आधार पर युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने लगा। पहले तो इसने युवती से पैसे मांगे जो युवती ने दे दिए लेकिन उसके बाद वह उससे उलटी सीधी डिमांड करने लगा। तंग आकर युवती ने पूरी बात अपने परिजनों को बतायी और कांकेर के बुधावा पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने केशकाल के आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read Also : बस में चढ़ी नाबालिग लड़की तो पहले से मौजूद पुराना प्रेमी करने लगा गन्दी हरकत फिर जो हुआ...