स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Big Breaking: बस जलाने के संदिग्ध में पकड़े गए दो पुलिस कर्मी, हुआ बड़ा खुलासा

Bhupesh Tripathi

Publish: Aug 13, 2019 18:40 PM | Updated: Aug 13, 2019 18:40 PM

Kondagaon

सोमवार रात 9 बजे यात्री बस को जलाया था आरोपियों ने, कोंडागांव और नारायणपुर के संयुक्त पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

कोंडागांव। Chhattisgarh Crime News कोंडागांव से नारायणपुर की ओर - जाने वाली बस्तर ट्रेवल्स की बस में सोमवार रात लगभग 8.45 बजे आग लगा दी गई थी।अब इस घटना में नया मोड़ सामने आया है। बताया जा रहा है कोंडागांव लाइन पदस्थ दो पुलिस कर्मियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। सूत्रों से पता चला है दो पुलिस कर्मी और एक सिविलियन को नारायणपुर और कोंडागांव की पुलिस टीम ने आज दोपहर गिरफ्तार किया है एवं बेनूर थाना में कार्रवाही की जा रही है।

 

Arrested policeman

बड़ा खुलासा पुलिसवालों ने जलाई बस
पोलिस कर्मी कांस्टेबल महादेव एवं हिरदुराम कुमेती वर्त्तमान में कोंडागांव लाइन में पस्दस्त थे।कल रात बस यात्रियों के 20 मोबाइल गायब हुए थे जिन्हें आरोपी पुलिस कर्मियों के पास से बरामद कर लिया गया है। आपको बता दें पकड़ाए गए तीनो आरोपीयों के तार नक्सलियों से जुड़े हुए हैं।

Arrested man

कल रात की है घटना
जब कुछ अनजान संदिग्घों ने बस रुकवाई।जैसे ही बस रुकी आरोपियों ने बस खाली करवा दी और बस में बैठें लोगों को नीचे उतरवा दिया।यह घटना सोमवार रात लगभग 8.45 बजे की है और यह पूरा मामला बेनूर थाना क्षेत्र के कोकोड़ी नाले से करीब एक किलोमीटर दूर काजहाँ नक़ाबपोश संदिग्घोँ ने इस घटना को अंजाम दिया।

Arrested policeman

बतादें की बस में बैठे यात्रियों के साथ लूटपाट भी की गई थी और डराने धमकाने की कोशिश भी की गई थी । इसके बाद बस को आग के हवाले कर दिया गया और सभी आरोपी जंगल की ओर भाग गए थे।कल रात नारायणपुर के एसपी मोहित गर्ग ने घटना की पुष्टि की थी और घटना में नक्सलियों का हाथ होने की आशंका जताई थी जिसपर आज मुहर लग गई।

Click & Read More Chhattisgarh Naxal News.