स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बस में चढ़ी नाबालिग लड़की तो पहले से मौजूद पुराना प्रेमी करने लगा गन्दी हरकत फिर जो हुआ...

Karunakant Chaubey

Publish: Aug 18, 2019 20:03 PM | Updated: Aug 18, 2019 20:13 PM

Kondagaon

MInor Girl Molestation : नाबालिग छात्रा जगदलपुर जाने के लिए बस में चढ़ी तो बस में उसका पुराना प्रेमी पहले में मौजूद था

जगदलपुर. MInor Girl Molestation : जगदलपुर जाने के लिए बैठी नाबालिग छात्रा से बस में बैठा एक युवक छेड़खानी करने लगा। छात्रा ने इसकी सुचना चाइल्ड लाइन हेल्पडेस्क को दे दी। बस जैसे ही कांकेर बस स्टेशन पहुंची। वहां पुलिस पहले से ही वहां तैनात थी। उन्होंने आरोपी को बस से उतार दिया और पुलिस स्टेशन ले कर चले गए।

ससुराल आये पति के साथ पत्नी के पुराने आशिक ने जो किया, जान रह जाएंगे हैरान

जानकारी के अनुसार चारामा थाना क्षेत्र की की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा शनिवार को सुबह जगदलपुर जाने वाली बस में बैठी। बस में छात्रा के गांव का ही रहने वाला युवक जितेश यादव 27 वर्ष पहले से ही बैठा हुआ था। बस आगे बढ़ी तो युवक छात्र के पास गया और बातचीत के बहाने छेड़खानी करने लगा । मना करने क बावजूद वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया।

गेस्ट हाउस में जुआ खेलते पकडे गए विधायक के भाई, पुलिस को दिखाने लगे रुआब और फिर...

परेशान छात्रा ने चाइल्ड हेल्प डेस्क को फ़ोन कर इसकी सूचना दी। जिला बाल संरक्षण की टीम व पुलिस नया बस स्टैंड पर बस का इन्तजार करने लगी। जैसे ही बस वहां पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और थाने ले गयी। नाबालिग छात्रा से जिला बाल संरक्षण की टीम ने बयान लेकर मामला बालक कल्याण समिति में पेश किया। लड़की के परिजन के आने के बाद उसे उन्हें सौंप दिया गया।

खाकी हुई शर्मशार : जिनके हवाले दरख्तों की हिफाजत थी, वही जंगल के सौदागर निकले

थाने लाए गए युवक जितेश यादव ने पुलिस से पूछताछ में बताया की कि उसका छात्रा से पिछले 4 साल से प्रेम-प्रसंग है। डेढ़ महीने पहले उसके घर वालों ने हमें पकड़ लिया था। परिजन के दबाव के कारण अब वह मुझसे बात नहीं करती है। वह धमतरी से बस में बैठकर कोंडागांव जा रहा था।रास्ते में छात्रा बस में चढ़ी। जिसे देख वह छात्रा से बात करने उसके पास गया था।

इलाज के बहाने लड़की के साथ करने लगा ये गन्दा काम, डॉक्टर की हैवानियत जानकार रह जाएगे हैरान

जिला बाल संरक्षण अधिकारी के अनुसार छात्रा की सूचना पर टीम बस स्टैंड पर मदद के लिए पहुंची थी। जहां युवक को पकड़कर पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गई। समिति ने छात्रा का बयान दर्ज कर लिया है। छात्रा के नाबालिग होने के कारण इसे बालक कल्याण समिति में पेश किया गया है। छात्रा के माता-पिता अगर चाहे तो युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा सकते हैं।