स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Swift कार में दो महिलाएं करती थीं ये गैरकानूनी काम, पुलिस को हुआ शक, जब बीच रोड में रुकवाया गाड़ी तो दिखा...

Bhupesh Tripathi

Publish: Aug 12, 2019 15:04 PM | Updated: Aug 12, 2019 15:04 PM

Kondagaon

पांच लाख के गांजा के साथ 2 महिला गिरफ्तार, बहुत शातिरता से कर रहे थे तस्करी .

कोंडागांव। ओडिशा से छत्तीसगढ़ के रास्ते गांजा की तस्करी चरम पर चल रही है। पुलिस के द्वारा समय - समय पर चेकिंग पॉइंट लगाने के बावजूद यह तस्करी का व्यापार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन राजधानी रायपुर और जगदलपुर हाईवे में किसी न किसी थाने में एक गांजा तस्करी का केस दर्ज हो रहा है।

पेट में 5 महीने का बच्चा लिए महिला ने ट्रैन के सामने कर ली आत्महत्या, पति तलाश में भटकता रहा रात भर

ऐसे ही रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 30 मेन रोड़ बोरगांव चौक थाना केशकाल पर चेक पोस्ट लगाकर वाहनो की चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान जगदलपुर की तरफ से आ रही सिल्वर कलर का स्वीफ्ट डिजायर कार क्रमांक MP 05 6440 को रोक कर वाहन सवारों से पूछताछ किया गया जिसमे दो और दो पुरुष बैठे हुए थे। व्यक्तियों से पूछताछ करने पर अपना नाम दीवान सिंह पाल (30), कुमारी अमू सिंह (22), सतीश शर्मा (27) एवं रीता शर्मा (27) जो सभी जिला भिंड मध्यप्रदेश के रहने वाले है बताया।

महिला भूल गई दरवाजा बंद करना, जब आधी रात टूटी नींद तो अर्धनग्न खड़ा था ये शख्स

दरअसल मुखबीर की सूचना के आधार पर संदिग्ध वाहनों की राष्ट्रीय राजमार्ग 30 मेन रोड़ बोरगांव चौक थाना केशकाल पर रविवार11 अगस्त को सघन चेकिंग की जा रही थी। जब पुलिस ने स्वीफ्ट डिजायर कार की तलाशी ली तो भूरे रंग के प्लास्टिक टेप से पैकेटो में पैक किया हुआ 22 पैकेट गांजा वाहन के पीछे डिक्की में छुपाकर रखा हुआ मिला।

बीवी ग्राहकों से लेती थी पैसा, पति करता था खूबसूरत लड़कियों की सप्लाई, रात में पहुंची पुलिस तो...

crime

पुलिस की माने तो कुल 105.970 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद होना बताया जा रहा है। आरोपियों में दो महिला भी शामिल हैं। आरोपीगणों को गिरफ्तार किया गया है। पुछताछ में गिरफ्तार आरोपीगणों ने अवैध गांजा को ओडिशा से खरीदकर बिक्री हेतु जिला भिण्ड मध्यप्रदेश ले जाना बताया है । पकड़े गए गांजे की अनुमानित कीमत 5 लाख रुपया है। आरोपीगणो द्वारा अवैध मादक पदार्थ गांजा का तस्करी करना पाए जाने से चारों आरोपियों के विरूद्ध थाना केशकाल में अपराध क्रमांक 93/2019 धारा 20 (ख) एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध किया है।

Click & Read More Chhattisgarh Crime News.