स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जन्मदिन में खेलना था केक की होली लेकिन हुआ कुछ ऐसा की शुरू हो गया खुनी खेल

Karunakant Chaubey

Publish: Sep 07, 2019 16:41 PM | Updated: Sep 07, 2019 16:41 PM

Kondagaon

Chhattisgarh Janta Congress leader Murder: मामूली बात पर कुछ युवकों ने छत्तीसगढ़ जतना कांग्रेस नेता अमीन शेख के उपर बीयर बॉतल को फोड़कर उसके सीने, जांघ और कंधे पर हमला कर दिया। जख्म गहरा होने की वजह से तेजी से खून बहने लगा और कुछ ही देर में अमीन बेहोश होकर जमीन पर गिर गया

जगदलपुर. Chhattisgarh Janta Congress leader Murder: शहर के नया बस स्टैंड के करीब स्थित शराब दुकान के सामने रात साढ़े 11 बजे मामूली बात पर कुछ युवकों ने छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस नेता अमीन शेख के उपर बीयर बॉतल को फोड़कर उसके सीने, जांघ और कंधे पर हमला कर दिया। जख्म गहरा होने की वजह से तेजी से खून बहने लगा और कुछ ही देर में अमीन बेहोश होकर जमीन पर गिर गया।

ट्रेवल्स का बिजनेस करने वाले एएसआई को सूबेदार से बदतमीजी करना पड़ा भारी, निलंबित

घायल अमीन को अस्पताल तक पहुंचाने 112 पर कॉल किया गया। उनकी मदद से मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था। लेकिन लगातार बारिश की वजह से पंडरीपानी पुलिया के दोनो ओर काफी पानी भर गया था। शहर से दूर होने की वजह से अमीन को ले जाते वक्त ही उसका काफी खून बह गया था।

लाज में बनाया शारीरिक सम्बन्ध, गर्भवती हुई तो कराया अबॉर्शन, गर्लफ्रेंड को हुआ शक तो...

ऐसें में उसकी खराब हालत को देखत हुए वापस शहर की तरफ रूख कर महारानी अस्पाल ले जाया गया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। महारानी अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

गाली देने के बाद शुरू हुआ विवाद

हाल ही में विक्की निषाद का बर्थडे था। इस बर्थडे का पार्टी लेने शुक्रवार की शाम विक्की निसाद के साथ अमीन शेख, किशन श्रीवास्तव और कमलेश बघेल बिलोरी गए हुए थे। यहां से जब वे घर की तरफ वापसी कर रहे थे। उसी दौरान तेज बारिश हो गई। तो नया बस स्टैंड के करीब शराब दुकान के सामने बने शेड में वे चले गए। यहां पहले से ही कुछ लोग मौजूद थे। इसमें एक युवक अमीन का दोस्त भी था।

आचार संहिता उल्लंघन पर भड़के रमन सिंह, कहा- कलक्टर को आंखों से यदि कम दिखता है तो बदल लें चश्मा

कुछ देर बातचीत के बीच एक लड़के ने बस्तर में रहने वालों को गाली दी। जिससे अमीन ने गलत ठहराते हुए गलत बयानबाजी न करने की बात कही। इसी बात पर विवाद बढ़ गया। दोनो पक्ष बीच-बचाव करने लगे। इसी बीच एक युवक ने पास ही रखे बीयर बोतल को उठाया और उसे फोड़कर पहले छाती में हमला किया।

यूपी से बकरीद में भाई की जगह ड्राइवरी करने आया रायपुर और लूट लिए दो पेट्रोल पंप...

दोस्त दोनों पक्षों को अलग करने में लगे हुए थे। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोग और उग्र हो गए और लात घूंसो से भी मारने लगे। जब अमीन का बहुत खून बह गया और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा इसे देख वे भाग खड़े हुए। जिसके बाद 112 को कॉल कर जानकारी दी गई और उपचार के लिए ले जाया गया।

Read Also: चर्चा में हैं ये गुरु जी, शराब के नशे में टुन्न होकर बच्चों को देते हैं ऐसा ज्ञान की...