स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Chhattisgarh Crime News: बहन ने भाई को ऐसे हालात में देखा की रह गयी सन्न

Karunakant Chaubey

Publish: Jul 10, 2019 21:38 PM | Updated: Jul 10, 2019 21:38 PM

Kondagaon

Chhattisgarh Crime News: कोंडागांव जिले के ग्राम पंचायत सिंगारीपुरी में जब एक महिला अपने बच्चों को खाना खिलाने के लिए घर में घुसी तो अपने भाई को देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी

कोंडागांव. Chhattisgarh Crime News: ग्राम पंचायत सिंगारीपुरी में जब एक महिला किसी काम से घर से बाहर गयी हुई थी। जब वह अपने बच्चों को खाना खिलाने के लिए घर में घुसी तो अपने भाई को देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी।

एक बच्चे को जन्म देने में रोज हो जाती है 8 सौ महिलाओं की मौत, पढ़ें बढ़ती जनसंख्या से जुड़े रोचक तथ्य

दरअसल महिला का भाई दशानन रोज की तरह सुबह से ही अपने परिवार के साथ अपने खेत में धान की रोपाई में लगा हुआ था। लगभग एक बजे वह घर लौट आया जबकि बाकी परिवार के सदस्य खेत में काम करते रहे।

छः शादियां कर चुके इस कलयुगी मास्टर की कहानी पढ़ रह जाएंगे दंग, पांचवी बीवी ने किया बड़ा खुलासा

इसी दौरान परिवार के ही छोटे बच्चों को भूख लग गयी। उन्हें खाना खिलाने के लिए महिला जब अपने घर लौटी तो घर के अंदर का नजारा देख सन्न रह गयी। असल में महिला के भाई ने घर के अंदर पंखे के हुक से रस्सी का फंदा बांधकर फांसी लगा ली थी। महिला ने अपने भाई को फांसी पर लटकता देख बाहर आकर लोगों को बताया।

हर पल मंडराता है मौत का साया, यहाँ ज़िन्दगी दावं पर लगाकर पढ़ाते हैं शिक्षक

परिजनों ने इसकी सुचना फरसगांव थाने में दी। थाना प्रभारी विनोद साहू एवं स्टाफ ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा तैयार किया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

Chhattisgarh Crime News से जुडी अन्य खबरे यहाँ पढ़ें।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App