स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ट्यूशन टिचर ने किया छात्रा का रेप,पीड़िता की मां के शिकायत करने पर कार्रवाई में जुटी पुलिस

Prateek Saini

Publish: Oct 21, 2018 18:21 PM | Updated: Oct 21, 2018 18:21 PM

Kishanganj

पुलिस ने आवेदन को लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है...

(किशनगंज,भागलपुर): भागलपुर जिले से एक छात्रा के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। यहां एक ट्यूशन टिचर ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया। यह मामला सामने आने के बाद स्थानीय पंचायत की ओर से इस मामले को दबाने का प्रयास भी किया गया। पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


गुरू शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला यह मामला भागलपुर जिले के सबौर थाना क्षेत्र का है। आरोपी शिक्षक ने 16 अक्टूबर को इस घटना को अंजाम दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता की मां ने आरोपी शिक्षक ब्रजेश प्रसाद सिंह के खिलाफ थाने में लिखित आवेदन दिया। पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता की मां ने कहा कि 18 अक्टूबर के बाद जब मैने अपनी बेटी को पढने के लिए ट्यूशन जाने की बात कही तब जाकर उसने आप बीती सुनाई और अपने साथ हुई इस दरिंगदी का खुलासा किया।

 

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय स्तर पर इस मामले का निपटारा करने के लिए पंचायत भी बुलाई गई थी। इसी बीच पीड़िता की मां ने सबौर थाने में गांव के ही रहने वाले शिक्षक ब्रजेश प्रसाद सिंह के खिलाफ लिखित आवेदन दिया। इस आवेदन में ब्रजेश प्रसाद सिंह पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया। पुलिस ने आवेदन को लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।