स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जन अधिकार पार्टी तीन सीटों पर लड़ेगी लोकसभा चुनाव

Prateek Saini

Publish: Sep 13, 2018 17:25 PM | Updated: Sep 13, 2018 17:25 PM

Kishanganj

यहां मीडिया से बातचीत में यादव ने कहा कि...

(पटना): आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल एक्टिव मोड पर है। जहां एनडीए के विरोधी दल महागठबंधन के रूप में एक साथ आकर बिहार में चुनाव लडने की बात कर रहे है वहीं जनअधिकार पार्टी एकला चालो की नीति पर आगे बढती दिखाई दे रही है। इसी क्रम में पार्टी के संस्थापक पप्पू यादव ने तीन सीटों से लोकसभा चुनाव लडने का ऐलान किया है।

 

 

कांग्रेस से बताए वैचारिक संबंध

जन अधिकार पार्टी के संस्थापक और मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने तीन संसदीय सीटों पर पार्टी के चुनाव लड़ने की घोषणा की है। हालांकि सीटों के नाम उन्होंने नहीं बताए। यहां मीडिया से बातचीत में यादव ने कहा कि कांग्रेस से उनके वैचारिक संबंध हैं पार्टी अगर उनके साथ चलती है तो इस पर विचार करूंगा।


तेजस्वी पर किया पलटवार

पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि उन्हें कोई अक्ल नहीं है। उन्होंने मुझे भाजपा का एजेंट कहा है। तेजस्वी को मैं कानूनी नोटिस भेज रहा हूं। पप्पू यादव ने कहा कि लालू यादव मेरे आदर्श रहे हैं पर आज वह जेल में सिर्फ अपने परिवार की वजह से हैं। लालू यादव ने जो भी किया सिर्फ परिवार के लिए किया। लेकिन दुर्भाग्य से उनके परिवार का कोई भी नहीं चाहता कि वह जेल छूटकर बाहर आ जाएं। पप्पू यादव ने तेजस्वी को चुनौती दी कि वह मेरे सामने चुनाव मैदान में उतरकर देख लें।

 


तेजस्वी ने पप्पू यादव को बताया था एजेंट

बता दें कि 10 सितंबर को कांग्रेस की ओर से आहूत भारत बंद का जनअधिकार पार्टी ने भी समर्थन किया था। इसी बीच पार्टी समर्थकों की ओर से हिंसा करने की बात सामने आई थी। इन बातों पर पप्पू यादव को घेरते हुए तेजस्वी ने पप्पू यादव को बीजेपी का एजेंट करार दिया था। तेजस्वी ने यह भी कहा था कि पप्पू यादव ने नाम खराब करने के लिए प्रदर्शन में भाग लिया था। इस बयान के बाद से पप्पू यादव लगातार तेजस्वी यादव पर जबानी हमला कर रहे है।