स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बिहार निकाय चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों की जीत बढ़ी

Shribabu Gupta

Publish: May 25, 2017 13:21 PM | Updated: May 25, 2017 13:21 PM

Kishanganj

बिहार में नगर निकायों के चुनावों में इस दफा नएपन की चाहत अधिक दिख रही है। खासकर भाजपा समर्थित उम्मीदवारों की जीत नए संकेत देने लगा है...

पटना। बिहार में नगर निकायों के चुनावों में इस दफा नएपन की चाहत अधिक दिख रही है। खासकर भाजपा समर्थित उम्मीदवारों की जीत नए संकेत देने लगा है। राज्य की राजधानी समेत कई शहरों में चुनाव अभी बाकी है।

जानकारों के अनुसार अभी तक आए नतीजों में भाजपा समर्थित उम्मीदवारों की संख्या अच्छी है। जहानाबाद में 33 में से 18, वैशाली में 39 में से 22, लालगंज में 19 में से 12 भाजपा समर्थित उम्मीदवार वार्डों में जीते।

रोहतास के सासाराम में ४० में से ३८, डिहरी में ३९ में २१ उम्मीदवारों ने तथा नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र बिहारशरीफ के ७० में अधिक से अधिक भाजपा समर्थित उम्मीदवार जीते हैं। मुजफ्फरपुर, सीवान, सीतामढ़ी और उत्तर बिहह्वार के कई नगर निकायों में भाजपा समर्थित उम्मीदवारों ने बड़ी संख्या में जीत दर्ज की है।

सूबे में अब तक आए नतीजों से कई तरह के संकेत साफ दिखने लगे हैं। दलगत आधार पर नहीं हो रहे चुनावों के बावजूद भाजपा समर्थित उम्मीदवारों की अच्छी संख्या में जीत इस बात की पुष्टि करने के लिए काऊी है कि यहां भी अब बदलाव की चाहत बढ़ती जा रही है। भाजपा नेताओं की माने तो आने वाले चुनावों में यहां भी नरेन्द्र मोदी की लहर अपना झंडा गाड़ देगी।