स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एड्स जागरुकता के लिए निकाली रैली, नाटक से बचाव का संदेश दिया

Riyaz Sagar

Publish: Dec 02, 2019 19:12 PM | Updated: Dec 02, 2019 19:12 PM

Khandwa

खंडवा.एड्स दिवस पर मेडिकल कालेज में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। कालेज के स्टूडेंट्स ने रैली निकाली और नुक्कड़ नाटक किया। बाद में कालेज में सेमिनार आयोजित किया गया जिसमें वक्ताओं ने एड्स की भयावहता अवगत कराते हुए इससे बचाव के उपाय बचाए। इधर विश्व एड्स दिवस के उपलक्ष्य में एचआईवी एड्स के खतरों से अवगत कराने के लिए कालेज में आकर्षक रंगोली भी बनाई गई। कालेज स्टूडेंट्स ने परिसर में यह रंगोली उकेरी।

साइकिल रैली निकालकर बच्चों ने एड्स से बचाव का दिया संदेश

खंडवा. विश्व एड्स दिवस पर बच्चों ने साइकिल रैली निकालकर एड्स से बचाव का संदेश दिया। साईं शक्ति संगठन रामनगरप्रकल्प के तत्वावधान में बच्चों ने साइकिल रैली निकाली। रामनगर साईं मंदिर से माता चौक तक यह रैली निकाली गई। इस अवसर पर नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठरे, डॉ अमित गंगराड, डॉक्टर दिनेश लो वंशी, अनिल पटेल, डॉ राधेश्याम पटेल, डॉ मनीष खेडेकर, लायंस अध्यक्ष संजय विधानी, बैंक ऑफ महाराष्ट्र से गोविंद शर्मा जगुआर सिंह चंदेल राकेश कनाडे मिशन ग्रीन खंडवा से रितेश सोनी नवीन सेन आदि उपस्थित थे।

एड्स से मृत लोगों को दी श्रद्धांजलि
खंडवा. खेल प्रशिक्षण केंद्र एवं जिला एथलेटिक संघ के संयुक्त तत्वाधान में एचआईवी एड्स पर अवेयरनेस प्रोग्राम का आयोजन किया गया। अंतरराष्ट्रीय एड्स दिवस पर हुए इस कार्यक्रम में खेल संघों के पदाधिकारी, खिलाड़ी विद्यार्थी समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित हुए। प्राधिकरण के प्रभारी एवं ताइक्वांडो प्रशिक्षक सोमेश्वर राव, विश्वास परियोजना के प्रभारी सिस्टर शिरीन विश्वास, जिला एथलेटिक संघ के सचिव नीतीश यादव, निमाड़ फुटबॉल क्लब के प्रशिक्षक कृष्णा बंसल, समाजसेवी मनीषा पाटिल आदि उपस्थित रहे। रिसोर्स पर्सन अमर सिंह ने एचआईवी एड्स के संबंध में उपयोगी जानकारी दी। अंत में एचआईवी एड्स से मृत हुए लोगों को मोमबत्ती जलाकर,रेड रिबन सिंबल बनाकर श्रद्धांजलि दी गई।

[MORE_ADVERTISE1]साइकिल रैली निकालकर बच्चों ने एड्स से बचाव का दिया संदेश
Riyaz sagar IMAGE CREDIT: Riyaz sagar
[MORE_ADVERTISE2]एड्स से मृत लोगों को दी श्रद्धांजलि
Riyaz sagar IMAGE CREDIT: Riyaz sagar
[MORE_ADVERTISE3]