स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पेट्रोल पंप की दीवार ढही, मलबे में दबकर मजदूर की दर्दनाक मौत

Jitendra Tiwari

Publish: Dec 10, 2019 19:44 PM | Updated: Dec 10, 2019 19:44 PM

Khandwa

पेट्रोल पंप के निर्माण के समय दीवार गिरी, मलबे में दबने से मजदूर की मौत

अमलपुरा के पास नवीन पेट्रोल पंप के निर्माण कार्य के दौरान घटना

खंडवा. अमलपुरा मार्ग स्थित भावसिंग फाटा पर निर्माणाधीन पेट्रोल पंप की दीवार गिरने से मजदूर की मौत हो गई। घटना सोमवार सुबह करीब 11 बजे की है। मजदूर नूरा पिता गफ्फार (22) निवासी पेठिया पंप परिसर में टैंक के पास मिट्टी साफ कर रहा था। तभी अचानक दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। ईंटें गिरने से सिर पर गंभीर चोट लगने से नूरा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटनाक्रम देख परिसर में काम कर रहे मजदूर मौके पर पहुंचे और मलबा हटाकर मजदूर को बाहर निकाला, लेकिन तब तक नूरा ने दम तोड़ दिया था। मामले की जानकारी परिजन को दी गई। परिजन पहुंचे और शव को ट्रैक्टर-ट्रॉली में रखकर अस्पताल लाए। अस्पताल में पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। इधर, मृतक मजदूर की बहन कल्लो ने बताया नूरा काम कर रहा था। तभी दीवार में ट्रैक्टर का धक्का लगने से वह गिर गई और चपेट में आने से भाई की मौत हुई है। दीवार करीब 15 फीट ऊंची थी। घटनाक्रम की सूचना पर जावर पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

[MORE_ADVERTISE1]

पक्का अतिक्रमण हटाने पहुंचा दस्ता समझाइश देकर लौटा

खंडवा. सराफा चौक स्थित जोहरी ज्वेलर्स के संचालक द्वारा पक्का अतिक्रमण किए जाने की शिकायत पर सोमवार दोपहर करीब 12 बजे यातायात पुलिस और नगर निगम का अतिक्रमण विरोधी दस्ता मौके पर पहुंचा। यहां ज्वेलर्स संचालक द्वारा अतिक्रमण कर किए गए निर्माण की जांच की गई। वहीं उसे हटाने की बात कही। इस पर दुकान मालिक ने स्वयं अतिक्रमण हटाने के लिए समय मांगा। इसके बाद समझाइश देकर टीम लौट गई।

स्कूटी में पेट्रोल भराकर आ रही युवती बाइक से टकराई, घायल

खंडवा. सिविल लाइन क्षेत्र में सोमवार सुबह स्कूटी और बाइक की टक्कर हो गई। घटना में युवती और बाइक सवार युवक चोटिल हुए हैं। साक्षी चौरे निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सुबह करीब 9.20 बजे स्कूटी से बाजार की ओर आ रही थी। इसी दौरान वह दीनदयाल उपाध्याय चौक स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने गई। पेट्रोल लेकर सड़क पर आते समय सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। घटना देख आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने युवती और युवक को उठाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि दुर्घटना में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई।

[MORE_ADVERTISE2]