स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सड़क पर एक तरफ दुकान तो दूसरी तरफ पार्किंग, दिनभर जाम

Riyaz Sagar

Publish: Dec 13, 2019 13:19 PM | Updated: Dec 13, 2019 13:22 PM

Khandwa

सड़क पर वाहन पार्किंग से लग रहा जाम, परेशान हो रहे राहगीर।

खंडवा. शिवाजी चौक से इमलीपुरा मार्ग पर लगने वाले गुरुवार के बाजार के कारण इस मार्ग पर यातायात व्यवस्था ठप हो रही है। सुबह से ही दुकानदार सड़कों पर दुकानें लगा लेते हैं। वहीं दोपहर बाद ग्राहकों की भीड़ बढऩे से जाम की स्थितियां निर्मित होती है। इमलीपुरा की ओर जाने वाले वाहन चालक को इस मार्ग से निकलने में काफी मशक्कत करना पड़ती है। इसके अलावा मोघट रोड का यातायात भी प्रभावित होता है। वहीं शिवाजी चौक से मेडिकल चौक की ओर सड़क पर वाहन पार्क होने से दिनभर ट्रैफिक रेंगता है। करीब दो साल पहले बॉम्बे बाजार में गुरुवार का बाजार लगता था, लेकिन इस बाजार को यहां से हटाया गया था। इसके बाद से इमलीपुरा मार्ग पर गुरुवार को बाजार लगने लगा है। दुकानें मेडिकल चौक तक लगने लगी है।
मेडिकल चौक से शिवाजी चौक के बीच के रास्ते में बैंक सहित अन्य दुकानें हैं। यहां पार्किंग की कोई व्यवस्था नहीं है। ऐसे में बैंक में आने वाले उपभोक्ता सड़क पर ही वाहन खड़े कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ दुकानदार अपनी दुकानें लगा लेते हैं। इस कारण दिनभर इस मार्ग पर जाम की स्थिति बनती है। क्रॉसिंग के लिए वाहनों को जगह नहीं मिल पा रही है।
यातायात सुरक्षा के उपायों पर मांगे सुझाव
यातायात सुरक्षा उपायों को और बेहतर और सुरक्षित बनाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने mp.mygov.in के सहयोग से नागरिकों से सुझाव आमंत्रित किए हैं। सीट बेल्ट और हेलमेट पहनने जैसे सुरक्षात्मक उपायों पर लोगों में जागरुकता के लिए ट्रैफिक पुलिस ने सुझाव मांगे हैं। इच्छुक व्यक्ति इस विषय पर विचार mp.mygov.in पर शेयर कर सकते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]सड़क पर एक तरफ दुकान तो दूसरी तरफ पार्किंग, दिनभर जाम
Riyaz sagar IMAGE CREDIT: Riyaz sagar
[MORE_ADVERTISE2]