स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अफसर के पकड़े बाल और थाने तक पीटते ले गई महिला

deepak deewan

Publish: Sep 13, 2019 13:15 PM | Updated: Sep 13, 2019 13:15 PM

Khandwa

थाने तक पीटते ले गई महिला

महेश्वर.
सरकारी अमले के साथ महिलाओं ने मारपीट की। अधिकारी-कर्मचारियों को जमकर डंडों से पीटा। इतना ही नहीं घटना स्थल से लेकर थाने तक सरेराह अफसर की पिटाई की। उनका मोबाइल ले लिया। सुरक्षा के लिए पास में रखी पिस्टल भी गायब हो गई। लोगों ने घटनाक्रम के वीडियो बनाए और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। देर रात महेश्वर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। मारपीट करने वालों की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।

महेश्वर के वार्ड 8 का मामला, विभागीय अफसरों ने थाने पर की शिकायत

यहां वार्ड 8 में अवैध शराब की सूचना पर दबिश देने पहुंचे आबकारी उप निरीक्षक मोहनलाल भायल को महिलाओं का कड़ा विरोध झेलना पड़ा। यहां अफसर के घर में दाखिल होते ही जानकारी के मुताबिक, आबकारी उप निरीक्षक मोहनलाल भायल बल के साथ दोपहर करीब 3 बजे दबिश देने के लिए वार्ड 8 में पहुंचे। कार्रवाई के दौरान महिलाओं व पुरुषों पुरषों ने मारपीट कर अफसर की सरकारी पिस्टल व मोबाइल भी खींच लिया। घटना स्थल पर ही मारपीट शुरू की। बाद में महिलाओं ने अफसर को पकड़ा और उसे खींचते हुए थाने की ओर लेकर गई। रास्ते भर भी आरोपियों ने उप निरीक्षक के साथ डंडों व हाथों से पीटाई की। ऐसी ही हालत में अफसर को मुख्य सड़क से थाने तक लाया गया। थाने पर पुलिस जवानों ने दौड़कर उप निरीक्षक को बचाया।


उप निरीक्षक के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देना शुरू कर दी और अवैध शराब के ठिकानों पर धावा बोला। कई जगह से अवैध शराब जब्त की है।


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
आबकारी उप निरीक्षक के साथ फिल्मी स्टाइल में हुई मारपीट का नजारा जिसने भी देखा वह सड़क पर रुक गया। लोगों ने अपने वाहन किनारे से लगाए और वीडियो बन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया। अब इस वीडियो पर लोग लगातार कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।


मारपीट व लूट का केस दर्ज
-आबकारी उप निरीक्षक के साथ मारपीट व लूट की वारदात की रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ कड़ी कार्रवाई करेगी।
-टीआई हुकुमसिंह पंवार, महेश्वर