स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

NRC के मुद्दे पर भाजपा सांसद ने दिया पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश पर बड़ा बयान

Amit Jaiswal

Publish: Dec 09, 2019 13:10 PM | Updated: Dec 09, 2019 14:47 PM

Khandwa

सांसद ने कहा- मोदी सरकार बड़े फैसले कर रही है और उसमें ये फैसला भी ऐहितहासिक होगा।

खंडवा. पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों के साथ अत्याचार हो रहा है और उनके अत्याचार से त्रस्त होकर नागरिक भागकर भारत में आकर रह रहे हैं। भारत में शरणार्थी बनकर रह रहे इन देशों के अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों को नागरिकता देने का बिल संसद में पारित होने जा रहा है।

एनआरसी पर बोलते हुए भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष का पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश पर बड़ा बयान आया है। सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने बयान देकर श्रेय की राजनीति को फिर सक्रिय कर दिया है। चौहान ने कहा कि केंद्र ने ओंकारेश्वर को प्रसादम योजना में जोड़ा है। अभी तक सौ करोड़ रुपए के आसपास विभिन्न कार्यों के लिए राशि मिल चुकी है। कमलनाथ खुलासा करें कि वो किस मद से राशि दे रहे हैं? बता दें कि दो दिन पहले ही मप्र सरकार ने महाकाल की तर्ज पर ओंकारेश्वर के लिए 156 करोड़ के पैकेज की घोषणा की है।

 

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

सिखाए पूत दरबार नहीं चढ़ते
नंदकुमारसिंह चौहान से जब पूछा गया कि खुद के खेमे से जिलाध्यक्ष बने इसलिए सेवादास पटेल का नाम आगे किया तो वे बोले- ये काल्पनिक सवाल हैं। सिखाए पूत दरबार नहीं चढ़ते।

इन मुददों पर ये बोले
प्याज के लिए पहली प्राथमिकता राज्य सरकार की होती है, केंद्र तो उसके पीछे सपोर्ट में रहती है।
जनघ्य मामले के अपराधी अगर भागने का प्रयास कर रहे हैं तो फिर पुलिस के पास एनकाउंटर ही विकल्प बचता है।
कमलनाथ सरकार मुफलिसों पर अहसान करती है, आंखें छीन लेती है और चश्मे दान करती है।

 

...और इधर, न किसी को गिराया, न खुद को उछाला, कटा जिंदगी का सफर धीरे-धीरे...
'न किसी को गिराया, न खुद को उछाला, कटा जिंदगी का सफर धीरे-धीरे..., और जो पहुंचे छलांगे लगाकर, वहां ये भी पहुंचे... मगर धीरे-धीरे। सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने इन पंक्तियों के साथ भाजपा के नए जिलाध्यक्ष सेवादास की ताजपोशी कराई। शनिवार को भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सांसद चौहान बोले- एक बांके नौजवान के हाथ में बागडोर है, जिसका दिल पाक-साफ है। सब भाइयों से आग्रह है कि सबको मजबूती से कंधा मिलाना है। किसको क्या मिलता है, ये भी भविष्य के गर्भ में छिपा हुआ है, उसकी चिंता मत करो। नसीब में होगा तो आएगा, पार्टी समय आने पर देती है। नियति फैसला करती है। सबको मिलेगा, बारी-बारी से। जिलाध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल संतोष सोनी, राजपाल सिंह चौहान, अरुण सिंह सहित अन्य को साधने की कोशिश करते हुए सांसद ने कहा- 'ओ देने वाले तूने देने में कुछ भी कमी न की, अब किसको क्या मिला, ये मुकद्दर की बात है।Ó नियति निर्णय करती है और जो निर्णय हुआ, वो सोने में सुहागा है। मैं सबकी तरफ से, जो यहां है, उनकी तरफ, उनकी तरफ से भी सेवादास भाई तुमको शुभकामनाएं देता हूं। विधायक देवेंद्र वर्मा, राम दांगोरे, महापौर सुभाष कोठारी सहित अन्य ने भी संबांधित किया।

[MORE_ADVERTISE3]